राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में मेला 1 और 2 को

कस्बा में रोजगार विभाग की ओर से राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में 1 व 2 मार्च को महारोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। इस मेले में राज्यमंत्री नायब ¨सह सैनी मुख्य अतिथि करेंगे। मंडल रोजगार अधिकारी राजिंद्र पाल सैनी ने बताया कि इस महारोजगार मेले में निजी क्षेत्र की लगभग 60 कंपनियां भाग लेंगी तथा वे पात्र शामिल हो सकेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 01:40 AM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 01:40 AM (IST)
राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में मेला 1 और 2 को
राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में मेला 1 और 2 को

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : कस्बा में रोजगार विभाग की ओर से राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में 1 व 2 मार्च को महारोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। इस मेले में राज्यमंत्री नायब ¨सह सैनी मुख्य अतिथि करेंगे। मंडल रोजगार अधिकारी राजिंद्र पाल सैनी ने बताया कि इस महारोजगार मेले में निजी क्षेत्र की लगभग 60 कंपनियां भाग लेंगी तथा वे पात्र शामिल हो सकेंगे, जिनके नाम रोजगार विभाग की वेबसाइट पर दर्ज है। मेले में 10वीं, 12वीं, आइटीआइ, स्नातक, स्नातकोत्तर और सभी प्रकार के डिप्लोमा और डिग्री होल्डर प्रार्थी भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि इस महारोजगार मेले में भाग लेने के लिए प्रार्थी अपने शैक्षणिक दस्तावेजों की पांच-पांच प्रतियां, जिसमें बायोडाटा, योग्यता प्रमाणपत्र, रोजगार पंजीकरण कार्ड तथा आधार कार्ड आदि साथ लेकर आएं। यह मेला दो दिन तक चलेगा।

एसडी स्कूल में रक्तदान शिविर कल

अंबाला : छावनी के एसडी स्कूल में जिला रेडक्रास सोसाइटी एवं एसडी विद्या स्कूल के सहयोग से 23 फरवरी को एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जायेगा। जिला रेडक्रॉस सोसाइटी के सचिव विजय लक्ष्मी ने बताया कि 23 फरवरी को सुबह साढ़े नौ बजे एसडी विद्या स्कूल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। शिविर में टीचर और स्टाफ सदस्यों का महत्वपूर्ण योगदान रहेगा।

chat bot
आपका साथी