तीन दिन गुजरने के बाद भी आबकारी विभाग शराब की पेटियों का नहीं कर पाया मिलान

तीन दिन गुजर जाने के बाद भी तसिबली गांव में बने शराब के ठेके से मिली 700 पेटी शराब के रिकॉर्ड का मिलान आबकारी विभाग नहीं कर पाया। अभी भी विभाग अन्य कार्यों में व्यस्तता होने का हवाला दे रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 06:10 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 06:10 AM (IST)
तीन दिन गुजरने के बाद भी आबकारी विभाग शराब की पेटियों का नहीं कर पाया मिलान
तीन दिन गुजरने के बाद भी आबकारी विभाग शराब की पेटियों का नहीं कर पाया मिलान

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : तीन दिन गुजर जाने के बाद भी तसिबली गांव में बने शराब के ठेके से मिली 700 पेटी शराब के रिकॉर्ड का मिलान आबकारी विभाग नहीं कर पाया। अभी भी विभाग अन्य कार्यों में व्यस्तता होने का हवाला दे रहे हैं। कहीं ऐसा तो नहीं विभाग इस रिकॉर्ड को छुपाने में लगा है या फिर विभाग के पास इतना भी समय नहीं वह इस रिकॉर्ड का मिलान कर सके। जबकि इस मामले में पंजोखरा थाना पुलिस ने अपने रोजनामचे में दर्ज किया हुआ है। जबकि आबकारी विभाग के कर्मचारियों ने रविवार को ही शराब से मिली पेटियों की संख्या को नोट कर लिया था। जिनका मिलान कर सोमवार को पंजोखरा पुलिस को देने की बात कही गई थी।

-----

अन्य ठेकों पर हुई थी रेड शुरू

दरअसल गांव मंडोर में एक के बाद एक तीन अवैध शराब के गोदाम का भंडाफोड़ होने के बाद पंजोखरा पुलिस ने आबकारी विभाग के साथ मिलकर क्षेत्र के शराब के ठेकों पर छापेमारी शुरू कर दी थी। बकायदा आबकारी विभाग के कर्मचारियों को वहां बुलाया गया था। इसके बाद कर्मचारियों ने ठेके के कारिदों से पूछताछ करने के बाद वहां बगल में बने गोदाम में रखी पेटियों का नोट कर लिया था और मिलान के लिए सोमवार पर बात टाल दी गई। लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद विभाग इस रिकॉर्ड का मिलान नहीं कर सका है।

---- अभी थोड़ा शेड्यूल व्यस्त चल रहा है। इसी के चलते ठेके की शराब के स्टॉक का मिलान नहीं हो पा रहा है।

-बलबीर सिंह, इंस्पेक्टर, आबकारी विभाग।

chat bot
आपका साथी