चालक और कंडक्टर ने ट्रक से स्क्रैप चुराकर बेचा

चालक और कंडक्टर ने ट्रक से स्क्रैप चुराकर बेच डाली। इसके अलावा ट्रक मालिक गुलाब सिंह ने खर्ची के लिए जो 90 हजार रुपये दिए थे आरोपितों ने उसका हिसाब न देकर उसे भी हजम कर लिया। मालिक ने जब दोनों आरोपितों से इसका हिसाब लेने के लिए संपर्क करना चाहा तो संपर्क नहीं हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 06:45 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:45 AM (IST)
चालक और कंडक्टर ने ट्रक से स्क्रैप चुराकर बेचा
चालक और कंडक्टर ने ट्रक से स्क्रैप चुराकर बेचा

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : चालक और कंडक्टर ने ट्रक से स्क्रैप चुराकर बेच डाली। इसके अलावा ट्रक मालिक गुलाब सिंह ने खर्ची के लिए जो 90 हजार रुपये दिए थे, आरोपितों ने उसका हिसाब न देकर उसे भी हजम कर लिया। मालिक ने जब दोनों आरोपितों से इसका हिसाब लेने के लिए संपर्क करना चाहा तो संपर्क नहीं हुआ। परेशान होने के बाद शहर कोतवाली थाने में इसकी शिकायत दी। पुलिस ने ट्रक चालक परविद्र सिंह व कंडक्टर राकेश उर्फ बिल्ली के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है।

बलदेव नगर की एचबीसी में रहने वाले गुलाब सिंह के मुताबिक हरि पैलेस के पास उसका गुलाब ट्रांसपोर्ट के नाम से दफ्तर है। उसके पास चालक परविद्र सिंह और कंडक्टर राकेश उर्फ बिल्ली लगे हुए थे। दोनों कटक से गोबिदगढ़ पंजाब के लिए ट्रक में स्क्रैप ला रहे थे। दोनों ने गाड़ी को दफ्तर के पास खड़ा कर दिया और इसकी जानकारी मुझे नहीं दी। सुबह जब दफ्तर पहुंचा तो ट्रक खड़ा मिला। जब ट्रक के दस्तावेज और माल के बिल चेक किए तो माल का वजन कम निकला। इसके अलावा ट्रक में रखी दो तिरपाल भी गायब थी। इसके अलावा चालक परविद्र सिंह को खर्च के लिए जो 90 हजार रुपये दिए थे। उसका भी चालक ने हिसाब-किताब नहीं दिया। गुलाब सिंह का आरोप है कि चालक परविद्र सिंह व कंडक्टर राकेश उर्फ बिल्ली ने ट्रक से स्क्रैप को चुराकर बेच दिया है।

--------------- धोखाधड़ी के मामले में आरोपित जांच में शामिल

जासं, अंबाला शहर : बलदेव नगर थाना में दर्ज धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने आरोपित पुनीत मसीह व अन्य दो महिलाओं को कोर्ट के आदेश पर शामिल जांच किया है। 2 जून को पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि आरोपित प्रेम मसीह, पुनीत मसीह व आरोपित महिलाओं ने मिलकर 2010 से 2016 के दौरान उससे व उसके पति आनंद कुमार से रियल इस्टेट कंस्ट्रक्टर बिजनेस के माध्यम से रकम हड़प ली। जब उन्होंने अपनी पेमेंट वापस मांगी तो आरोपित जान से मारने की धमकी देने लगी। इसी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी।

chat bot
आपका साथी