चिकित्सक डेंगू वार्ड में विजिट पर और ओपीडी में इंतजार करते रहे मरीज

समय 11 बजकर 40 मिनट। स्थान नागरिक अस्पताल में मेडिसिन ओपीडी। यहां मरीजों की कतार लगी थी। मरीज चिकित्सकों को दिखाने के लिए इंतजार में खड़े थे। कई मरीज तो ऐसे दिखे जो काफी इंतजार करने के बाद जमीन पर बैठ गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:15 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:15 AM (IST)
चिकित्सक डेंगू वार्ड में विजिट पर और ओपीडी में इंतजार करते रहे मरीज
चिकित्सक डेंगू वार्ड में विजिट पर और ओपीडी में इंतजार करते रहे मरीज

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर: समय : 11 बजकर 40 मिनट। स्थान : नागरिक अस्पताल में मेडिसिन ओपीडी। यहां मरीजों की कतार लगी थी। मरीज चिकित्सकों को दिखाने के लिए इंतजार में खड़े थे। कई मरीज तो ऐसे दिखे जो काफी इंतजार करने के बाद जमीन पर बैठ गए थे। इस दौरान अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया कि चिकित्सक डेंगू वार्ड में मरीजों को देखने के लिए गए हैं। डेंगू वार्ड में मरीजों की संख्या बढ़ रही है। इस वजह से ओपीडी में आने में देरी हो गई है।

नागरिक अस्पताल में सुबह से मरीज इलाज के लिए पहुंचते हैं। मौसम बदलने से वायरल मरीजों का ग्राफ बढ़ रहा है। इस वजह से मेडिसिन की ओपीडी नंबर-14 और 18 में मरीजों की कतार लगी मिली। हालांकि ओपीडी में चिकित्सक सुबह 9 बजे से मरीजों के लिए ओपीडी शुरू हो जाती है, लेकिन ओपीडी के चिकित्सक पहले डेंगू वार्ड में मरीजों को देखने के लिए गए। इस वजह से मरीजों को ओपीडी में करीब 40 मिनट तक इंतजार करना पड़ा, तो कई मरीज थक कर बैठ गए।

--------------

अस्पताल में बत्ती गुल भी बनी परेशनी

नागरिक अस्पताल में एक घंटे बत्ती गुल होने से मरीज परेशान हो गए। यहां पर बत्ती गुल होने से चर्म रोग ओपीडी में इन्वर्टर भी डिस्चार्ज हो गया। इस वजह से मरीजों को ओपीडी में दिखाने में परेशानी हुई, जबकि दूसरी ओपीडी में मरीजों को देखने का काम जारी रहा।

-------------------

काफी देर इंतजार किया

मैं ओपीडी में चिकित्सक को दिखाने के लिए पहुंची थी। लेकिन ओपीडी में चिकित्सक नहीं होने से काफी देर इंतजार किया।

शमशाद, शहर ------------

अव्यवस्थाएं हैं यहां

मैं चर्म रोग ओपीडी में चिकित्सक को दिखाने के लिए पहुंची थी। इस दौरान तकनीकी खराबी होने से ओपीडी में लाइट चली गई, तो चिकित्सक का इंतजार किया।

सुदेश बाला

chat bot
आपका साथी