वार्षिक फीस के विरोध तख्तियां लेकर स्कूल के सामने सड़क पर किया प्रदर्शन

अभिभावक परिवार मंच की ओर से वीरवार को शहर के आर्य चौक पर जमकर प्रदर्शन किया गया। वार्षिक शुल्क के विरोध में अभिभावक इकट्ठा हुए जिसमें महिलाएं भी शामिल रही।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 07:10 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 07:10 AM (IST)
वार्षिक फीस के विरोध तख्तियां लेकर स्कूल के सामने सड़क पर किया प्रदर्शन
वार्षिक फीस के विरोध तख्तियां लेकर स्कूल के सामने सड़क पर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : अभिभावक परिवार मंच की ओर से वीरवार को शहर के आर्य चौक पर जमकर प्रदर्शन किया गया। वार्षिक शुल्क के विरोध में अभिभावक इकट्ठा हुए जिसमें महिलाएं भी शामिल रही। सभी के हाथों में तख्तियां और बैनर थे। अभिभावकों में रोष था कि उनकी मांग एक बार मानने के बाद फिर से स्कूल ने मना कर दिया है। अभिभावकों का विरोध देखते हुए स्कूल की ओर से गेट बंद कर दिए गए। ऐसे में अभिभावकों ने एक गेट से दूसरे गेट तक सड़क पर प्रदर्शन किया।

अभिभावक परिवार मंच के सदस्यों ने मिलकर पीकेआर स्कूल पर वार्षिक शुल्क के खिलाफ प्रदर्शन किया। सभी सदस्य सुबह साढ़े 10 बजे आर्य चौक पहुंच गए थे। जहां शान्ति प्रदर्शन करने के बाद पैदल रोष प्रदर्शन करते हुए स्कूल के गेट के बाहर पहुंच गए और स्कूल वालों की तरफ से उस समय गेट बंद कर दिए गए। इसके बाद सभी सदस्य पालिटेक्निक चौक पर पहुंचे। नवीन भारद्वाज का कहना था कि स्कूल मैनेजमेंट ने पहले वार्षिक शुल्क में 50 फीसदी की कटौती की मांग को स्वीकार कर लिया था। लेकिन अगली मीटिग में वह इस बात से साफ इंकार करने लगे। उन्होंने बताया कि वह दुकानदार है और कोरोना काल के चलते व्यापार ठप हैं। जिस कारण वार्षिक शुल्क देना असम्भव हो चुका है। इस अवसर पर नवीन भारद्वाज, संजीव अत्री, जसप्रीत सिंह, सोनू सेठी, हैप्पी ग्रोवर, मनीष, अमित दूआ, अमित शर्मा, अंजलि गर्ग, सरगुन, नीरु शर्मा, शालका बिद्रा, मोनिका अरोड़ा, तरनजोत कौर, सतिदर सिंह, रिकु नागपाल, अरविद, संजीव भारद्वाज, ममता रानी, कोमल आदि अभिभावक मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी