डीसी ने ईवीएम के लिए स्थापित वेयरहाउस का भौतिक निरीक्षण किया

डीसी विक्रम सिंह ने मंगलवार को कल्पना चावला महिला बहुतकनीकी संस्थान में ईवीएम व वीवीपैट के लिए स्थापित किए गए वेयरहाउस का भौतिक निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:50 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:50 AM (IST)
डीसी ने ईवीएम के लिए स्थापित वेयरहाउस का भौतिक निरीक्षण किया
डीसी ने ईवीएम के लिए स्थापित वेयरहाउस का भौतिक निरीक्षण किया

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : डीसी विक्रम सिंह ने मंगलवार को कल्पना चावला महिला बहुतकनीकी संस्थान में ईवीएम व वीवीपैट के लिए स्थापित किए गए वेयरहाउस का भौतिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान वेयर हाउस के गेट पर लगे ताले की सील को चेक करने के साथ -साथ गार्द रूम में सीसीटीवी कैमरों से संबंधित स्क्रीन को भी चेक किया। उन्होंने चुनाव तहसीलदार संदीप कुमार से यहां पर की गई व्यवस्थाओं जैसे सीसीटीवी कैमरे, अग्निशमन यंत्र, सुरक्षा व अन्य बिन्दुओं के बारे में भी जानकारी ली। चुनाव तहसीलदार ने बताया कि उपायुक्त द्वारा वेयरहाउस का मासिक निरीक्षण किया जाता है और इसी कड़ी में आज मासिक निरीक्षण करते हुए यहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। निरीक्षण के उपरांत यहां की वास्तविक रिपोर्ट चुनाव आयोग को भेजी जाती है।

------------ निरीक्षण कर खामियों को दूर करने के आदेश दिए

जासं, अंबाला: जिला नगर आयुक्त धीरेन्द्र खड़गटा द्वारा नगर परिषद अंबाला सदर के छोटे-बड़े नालों के सफाई कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने बरसात के मौसम को ध्यान में रखते हुए गुड़गुड़िया नाला, यादव धर्मशाला के पास का नाला, मच्छी मार्केट के नजदीक नालों की सफाई का निरीक्षण किया और अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि उक्त नालों की सफाई का निरंतर कार्य कार्यक्रम बनाकर करवाना सुनिश्चित करेंगे। इसके अलावा 12 क्रास रोड पर एसटीपी के निर्माण कार्य व चल रहे अन्य विकास कार्यों का भी निरीक्षण किया गया और निर्माण कार्य की धीमी प्रगति को देखते हुए अधिकारियों एवं संबंधित एजेंसी के प्रतिनिधियों को मौके पर ही निर्देश दिये गये कि इस निर्माण कार्य को निर्धारित समय सीमा में करवाना सुनिश्चित करें ताकि आम जनता को किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना न करना पडे़।

chat bot
आपका साथी