सुबह सैर कर रहे डीएवी स्कूल के प्रिंसिपल की सड़क हादसे में मौत

रविवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुए हादसे में डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल राजकुमार शर्मा की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार के नीचे फंस गए और राहगीरों ने बड़ी मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 06:45 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 06:45 AM (IST)
सुबह सैर कर रहे डीएवी स्कूल के प्रिंसिपल की सड़क हादसे में मौत
सुबह सैर कर रहे डीएवी स्कूल के प्रिंसिपल की सड़क हादसे में मौत

जागरण संवाददाता, अंबाला : रविवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुए हादसे में डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल राजकुमार शर्मा की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार के नीचे फंस गए और राहगीरों ने बड़ी मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला। पुलिस ने कच्चा बाजार निवासी अमित कुमार की शिकायत पर राजेंद्र नगर निवासी राजेश राय के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू की है।

शिकायत में अमित ने बताया कि वह आयुष कुमार के पास राशन डिपो पर काम करता है। वह रविवार सुबह साढ़े चार बजे सैर पर गया था। करीब साढ़े पांच बजे चिल्लियां वाली लाइन सेना क्षेत्र के पास सैर करते हुए उसके फूफा जैन मंदिर मुहल्ला निवासी डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल राजकुमार शर्मा मिल गए। दोनों सैर करने के बाद घर लौट रहे थे। फूफा राजकुमार कुछ आगे चल रहे थे। चिल्लियां वाला लाइन के क्वार्टर गेट के पास एक कार चालक ने फूफा को टक्कर मार दी। फूफा कार के नीचे फंस गए तो कार चालक रुक गया। चालक और अन्य लोगों की मदद से फूफा को बाहर निकाला गया। जिस कार से हादसा हुआ उसी से उन्हें अंबाला कैंट के नागरिक अस्पताल लेकर आए। यहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

------------------ सैर कर लौट रहे बैंक कर्मी की चेन झपटी

जासं, अंबाला : थाना अंबाला कैंट पुलिस ने विश्वास कत्याल निवासी बंगाली मुहल्ला की शिकायत पर छीनाझपटी का केस दर्ज किया है। शिकायत में विश्वास ने बताया कि वह 9 अक्टूबर 2021 की रात पत्नी के साथ सुभाष पार्क में सैर कर घर लौट रहा था। इसी दौरान बाइक पर सवार दो युवकों में से एक ने उसके गले से करीब दो तोले सोने की चेन झपट ली।

----------------

मारपीट मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

जासं, अंबाला : महेशनगर थाना पुलिस ने तलवार और ईटों से हमला करने के आरोपितों आकाश उर्फ गोलू उर्फ कालू व बादल निवासी गांव बब्याल को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। मामला सैनी मुहल्ला निवासी विजय की शिकायत पर 26 सितंबर को दर्ज किया गया था।

chat bot
आपका साथी