साइकिल ट्रैक और बैंक स्क्वायर प्रोजेक्ट ने पकड़ी रफ्तार

कोरोना के चलते पिछले सात माह से गांधी मैदान में बनाए जा रह साइकिल ट्रैक का काम बंद पड़ा था लेकिन अब इस प्रोजेक्ट ने रफ्तार पकड़ ली है। तेजी से काम किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Oct 2020 06:14 AM (IST) Updated:Mon, 05 Oct 2020 06:14 AM (IST)
साइकिल ट्रैक और बैंक स्क्वायर प्रोजेक्ट ने पकड़ी रफ्तार
साइकिल ट्रैक और बैंक स्क्वायर प्रोजेक्ट ने पकड़ी रफ्तार

जागरण संवाददाता, अंबाला: कोरोना के चलते पिछले सात माह से गांधी मैदान में बनाए जा रह साइकिल ट्रैक का काम बंद पड़ा था, लेकिन अब इस प्रोजेक्ट ने रफ्तार पकड़ ली है। तेजी से काम किया जा रहा है। गांधी मैदान का लेवल कार्य पूरा हो चुका है। अब बस ट्रैक बनाने की तैयारी की जा रही है। दो-तीन महीने के भीतर 70 फीसदी काम पूरा कर लिया जाएगा। क्योंकि पहले लेबर ना होने के कारण काम नहीं हो पा रहा था। अब यूपी, पंजाब से प्रवासियों को लौटने के बाद सुबह से शाम तक काम तेजी से किया जा रहा है। अधिकारियों का कहना है कि लॉकडाउन की वजह से यह प्रोजेक्ट लेट हो गया है। इस प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द पूरा किया जाना है।

-----------------

बैंक स्क्वायर का काम पूरा होने से मिलेगी राहत

गांधी मैदान के पास इंद्रा चौक पर बैंक स्क्वायर का काम चल रहा है। यहां पर अंबाला छावनी के सभी बैंकों को एक जगह शिफ्ट किया जाना है। एक जगह बैंक आने से ग्राहकों को भी राहत रहेगी। साथ ही जाम से निजात भी मिल सकेगा। क्योंकि बैंकों के पास पार्किंग ना होने के कारण जाम की समस्या बनी रहती है। ऐसे में बैंक स्क्वायर में पार्किंग की भी व्यवस्था रहेगी।

chat bot
आपका साथी