संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग लापता

थाना नारायणगढ़ पुलिस ने शिकायत के आधार पर बुजुर्ग के लापता होने का केस दर्ज किया है। शिकायत में साूनी निवासी काजी मुहल्ला रायपुररानी ने बताया कि वह आफिसर कालेनी कालाअंब में रहता है। उसके पिता रसीद प्लास्टिक के सामान की फेरी लगाने का काम करते हैं। वे तीन दिसंबर की शाम से लापता हैं। तलाश करने पर भी उनके बादे में कोई जानकारी नहीं लगी। पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 09:37 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 09:37 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग लापता
संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग लापता

नारायणगढ़ : थाना नारायणगढ़ पुलिस ने शिकायत के आधार पर बुजुर्ग के लापता होने का केस दर्ज किया है। शिकायत में साूनी निवासी काजी मुहल्ला रायपुररानी ने बताया कि वह आफिसर कालेनी कालाअंब में रहता है। उसके पिता रसीद प्लास्टिक के सामान की फेरी लगाने का काम करते हैं। वे तीन दिसंबर की शाम से लापता हैं। तलाश करने पर भी उनके बादे में कोई जानकारी नहीं लगी। पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

------------------------

पीओ पर केस दर्ज

नारायणगढ़ : थाना नारायणगढ़ पुलिस ने डिप्टी सुपरिटेंडेंट जेल लखबीर सिंह की शिकायत पर सुखिवंदर सिंह निवासी गांव मिल्क के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि आरोपित को छह सप्ताह की पैरोल पर तीन अप्रैल 2020 के छोड़ा गया था। यह अवधि बाद में बढ़ा दी गई। उसे दस अक्टूबर 2021 को जेल में सरेंडर करना था, लेकिन वह नहीं आया।

----------------------------

संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति लापता

अंबाला : थाना पड़ाव पुलिस ने व्यक्ति के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने पर केस दर्ज किया है। शिकायत में हरजीत सिंह निवासी गांव डिलानी थाना मिलक खानम जिला रामपुर उत्तर प्रदेश ने बताया कि उसका भाई दलवीर सिंह रुद्रपुर से गाड़ी छोड़ने अंबाला आया था। दलवीर सिंह ने एक बार घर पर फोन से बात की वह गंतव्य पर पहुंच गया है। इसके बाद से उसका कुछ भी पता नहीं चला। पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

------------------

अवैध खनन पर केस दर्ज

शहजादपुर : थान शहजादपुर ने खनन अधिकारी राजकुमार की शिकायत पर हैप्पी कुमार के खिलाफ अवैध खनन का केस दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि विभाग की टीम ने सितंबर 2021 को शहजादपुर में चेकिग करते हुए डंफर को काबू कर सीज किया था। उस पर जुर्माना किया गया था। इस में पाया गया कि जितना ग्रेवल डंपर में लोड है, उससे 27 मीट्रिक टन बिल से अधिक है। इसी पर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी