वकील की एक्टिवा चोरी, केस दर्ज

थाना अंबाला शहर पुलिस ने एडवोकेट राजकुमार जोशी निवासी सेक्टर आठ हुडा की शिकायत पर एक्टिवा चोरी का केस दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि वह एक्टिवा पर सवार होकर अपने निजी काम से बादशाही बाग कालोनी आया था। एक्टिवा गली के किनारे खड़ी कर दी।कुछ समय के बाद आया तो एक्टिवा नहीं मिली। तलाश करने पर भी कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 08:29 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 08:29 PM (IST)
वकील की एक्टिवा चोरी, केस दर्ज
वकील की एक्टिवा चोरी, केस दर्ज

अंबाला शहर : थाना अंबाला शहर पुलिस ने एडवोकेट राजकुमार जोशी निवासी सेक्टर आठ हुडा की शिकायत पर एक्टिवा चोरी का केस दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि वह एक्टिवा पर सवार होकर अपने निजी काम से बादशाही बाग कालोनी आया था। एक्टिवा गली के किनारे खड़ी कर दी।कुछ समय के बाद आया, तो एक्टिवा नहीं मिली। तलाश करने पर भी कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

------------------

सत्संग सुनने गए श्रद्धालु की बाइक चोरी

अंबाला शहर : थाना बलदेव नगर पुलिस ने हरीश कुमार निवासी गांव काकड़ू की शिकायत पर बाइक चोरी का केस दर्ज किया है। शिकायत में हरीश कुमार ने बताया कि वह सत्संग सुनने के लिए वीरजी की कुटिया गया था। सत्संग सुनकर जब वह बाहर आया तो उसकी बाइक नहीं मिली। तलाश करने पर भी कुछ भी पता नहीं चला।

----------------

आत्महत्या की कोशिश का आरोपित गिरफ्तार

अंबाला शहर : थाना बलदेव नगर पुलिस ने सेंट्रल जेल में आत्महत्या की कोशिश करने के आरोपित अमित निवासी गांव पाडा थाना असंत करनाल को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता सुरेश पाल उपाधीक्षक केंद्रीय कारागार अंबाला शहर ने बताया कि 27 जून 2021 को केंद्रीय कारागार अम्बाला में हवालाती अमित ने आत्महत्या करने की कोशिश की है।

----------------

सेंट्रल जेल से 200 इंजेक्शन व सीरिज चुराने वाले दो गिरफ्तार

अंबाला शहर : थाना बलदेव नगर पुलिस ने सेंट्रल जेल अंबाला शहर से दो सौ इंजेक्शन और सीरिज चोरी करने के आरोपितों इंद्रजीत सिंह निवासी कृष्णा कालोनी सिविल लाइन पटियाला पंजाब व बंटी निवासी घास मंडी नजदीक महाराजा पैलेस अंबाला शहर को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया। आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेजा गया है। शिकायतकर्ता संजय बांगड़ उपाधीक्षक केंद्रीय कारागार अंबाला ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि हवालाती आरोपित बंटी, आशीष, इन्द्रजीत व अंकुश ने केंद्रीय कारागार अंबाला के अस्पताल के एक्सरे कक्ष से लगभग 200 इंजेक्शन व सीरिज चोरी कर ली है। चोरी किए गए इंजेक्शन व सीरिज को जेल के ब्लाक नंबर 4 में छिपा दिया। बाद में इंजेक्शन व सीरिज के बंटवारे को लेकर मारपीट हुई तो सारी सच्चाई सामने आई। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि यह सारा सामान उन्होंने खुर्द बुर्द कर दिया है।

----------------

एटीएम से चोरी की कोशिश करने वाले चार काबू, जेल भेजे

अंबाला शहर : सीआइए वन पुलिस ने एटीएम से चोरी की कोशिश करने के चार आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान अजय कुमार, विक्रम निवासी घन्नौर जिला पटियाला पंजाब, सतविद्र निवासी नजदीक पटवार खाना गांव घन्नौर जिला पटियाला पंजाब व नवीन निवासी गांव घन्नौर जिला पटियाला पंजाब के रूप में हुई है। आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से चारों को जेल भेजा है। शिकायतकर्ता प्रंशात निवासी सेक्टर-10 अंबाला शहर ने थाना पंजोखरा में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 30 अक्टूबर 2021 को किसी ने गांव पंजोखरा में स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम से चोरी करने की कोशिश की है। इसी तरह शिकायतकर्ता नवीन कुमार एचडीएफसी बैंक प्रबंधक नन्यौला ने थाना नग्गल में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 27 व 28 अक्टूबर 2021 की रात्रि किसी ने गांव नन्यौला में स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम से चोरी करने की कोशिश की है।

----------------

कैदी से मोबाइल बरामद

अंबाला शहर : थाना बलदेव नगर पुलिस ने कैदी से मोबाइल मिलने के आरोप में केस दर्ज किया है। शिकायत में गीता रानी उप सहायक अधीक्षक केंद्रीय कारागार अंबाला शहर ने शिकायत दर्ज करवाई की निरीक्षण के दौरान कैदी जतिन की जेब से मोबाइल फोन, सिम व बैटरी बरामद हुई है।

chat bot
आपका साथी