चचेरे भाई ने सिर फाड़कर बहन को मार डाला

प्रेम प्रसंग के चलते कोमल के स्वजन और प्रेमी साहिल के ताया नरसिंह के साथ बुधवार को ईंट भट्ठे पर रिश्ते की बातचीत चल रही थी। उधर घर पर अकेली कोमल की चचेरे भाई बेरहमी से हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:45 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:45 AM (IST)
चचेरे भाई ने सिर फाड़कर बहन को मार डाला
चचेरे भाई ने सिर फाड़कर बहन को मार डाला

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : प्रेम प्रसंग के चलते कोमल के स्वजन और प्रेमी साहिल के ताया नरसिंह के साथ बुधवार को ईंट भट्ठे पर रिश्ते की बातचीत चल रही थी। उधर, घर पर अकेली कोमल की चचेरे भाई बेरहमी से हत्या कर दी। राड जैसी किसी भारी चीज से उसके सिर पर वार किया गया, जिससे सिर फट गया और कोमल की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद से आरोपित चचेरा भाई प्रवीण अपने भाई के साथ फरार है। उसका मोबाइल फोन भी बंद है और मृतका का मोबाइल फोन भी गायब मिला है। वारदात की जानकारी कोमल के भाई संजीव को जीजा का फोन आने पर मिली। सभी लोग घर पहुंचे तो कोमल खून से लथपथ पड़ी थी। सूचना मिलने पर नारायणगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। बाद में फिगर प्रिट एक्सपर्ट की टीम ने भी कार्रवाई की। डीएसपी अनिल कुमार ने संजीव की शिकायत पर मामला दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है।

------------

छोटी बहन की हो चुकी है शादी

संजीव ने बताया कि वह चार भाई-बहन है। छोटी बहन पिकी की शादी यमुनानगर के दिनेश के साथ हो चुकी है, जबकि एक भाई मानसिक रूप से कमजोर है। माता-पिता की मौत दो साल पहले हो चुकी है। कोमल अपने चाचा के पास रह रही थी और वह यमुनानगर में अपने मामा बृजपाल के पास रहता है। कोमल का प्रेम प्रसंग टपरियां गांव के साहिल से चल रहा था और वह उससे शादी करना चाहती थी। स्वजन इस शादी के खिलाफ थे। परिवार वालों ने कई बार कोमल को समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। इसी को लेकर उनके चाचा का लड़का प्रवीण रंजिश रखने लगा। संजीव ने बताया कि इसी को लेकर लड़की के रिश्तेदारों की बैठक मोहन भट्ठे वाले के पास चल रही थी। प्रवीण को भी कहा कि वे उनके साथ चले, लेकिन उसने मना कर दिया। घर पर कोमल अकेली थी। इसी दौरान संजीव के पास उसके जीजा का फोन आया कि घर पर कोई घटना हो गई है। जीजा नारायणगढ़ में रहता है और उनकी जमीन पर खेती का काम देखता है। वे सभी घर पहुंचे और देखा कि किसी ने कोमल के सिर पर किसी भारी राड या अन्य वस्तु से हमला कर उसकी हत्या कर दी है।

------------ टीमें बना दी हैं : एसएचओ

थाना प्रभारी धूम सिंह ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। प्रवीण इसके खिलाफ था, जिसे चलते उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया। प्रवीण व उसका भाई फरार हैं। पुलिस ने टीमें बनाकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। शव कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है, जबकि शव का पोस्टमार्टम वीरवार को किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी