कोरोना संक्रमित मरीजों को कोविड केयर किट मुफ्त मिलेगी

शहर में आइकेजे केयर फाउंडेशन होम आइसोलेट कोरोना संक्रमित मरीजों को मुफ्त कोविड केयर किट वितरण करेगी। इसके लिए संक्रमित मरीजों को कोरोना की एक सप्ताह की पॉजिटिव रिपोर्ट दिखानी होगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 07:31 AM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 07:31 AM (IST)
कोरोना संक्रमित मरीजों को कोविड केयर किट मुफ्त मिलेगी
कोरोना संक्रमित मरीजों को कोविड केयर किट मुफ्त मिलेगी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : शहर में आइकेजे केयर फाउंडेशन होम आइसोलेट कोरोना संक्रमित मरीजों को मुफ्त कोविड केयर किट वितरण करेगी। इसके लिए संक्रमित मरीजों को कोरोना की एक सप्ताह की पॉजिटिव रिपोर्ट दिखानी होगी। संस्था सोमवार से संक्रमित मरीजों के घर पर ही किट भेजने का काम शुरू करेगी। इस किट में ऑक्सीमीटर, स्टीमर, डिजिटल थर्मामीटर, सैनिटाइजर, मास्क और आयुष काढ़ा मिलेगा।

इस संबंध में आइकेजे केयर फाउंडेशन की चेयरपर्सन राधिका चीमा ने बताया कि होम आइसोलेट संक्रमित मरीजों को सोमवार से कोविड केयर किट की होम डिलीवरी की जाएगी। होम आइसोलेट मरीजों को कोविड केयर किट के लिए 9729071871 पर फोन करना होगा। इसके बाद संस्था के कर्मी घर पर ही कोविड केयर किट लेकर पहुंच जाएंगे।

------------- बिना डर के कोविड वैक्सीन लगवाएं : डा. कुलदीप

संस, बराड़ा : प्रयास सेवा संगठन बराड़ा के उपप्रधान डा. कुलदीप गुप्ता ने कहा कि हर व्यक्ति को बिना किसी झिझक के कोरोना का टीका लगवाना चाहिए। कोरोना के बढ़ते संक्रमण में टीकाकरण ही सुरक्षित उपाय माना जा रहा है। टीके का कोई साडइ इफेक्ट नहीं है।

---------------------

अधिक से अधिक पौधे लगाना लक्ष्य हो हमारा

संस, बराड़ा : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) बराड़ा में विश्व पर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य में एसएमओ डॉक्टर प्रतीक शर्मा की देखरेख में पौधारोपण किया गया। डा. प्रतीक ने कहा कि वृक्षों का हमारे जीवन में अति महत्वपूर्ण स्थान है। डा. बीरबल ने कहा वर्षा ऋतु शुरू होने को है और ऐसे में अधिक से अधिक पौधारोपण किया जाना चाहिए। इस अवसर पर डा. शिखर गोयल, डा. सौरभ गोयल, पूर्ण छाबड़ा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी