साजिश रचकर की है बेटी की हत्या

सीआइडी कांस्टेबल हरजीत सिंह की पत्नी सुरजीत कौर के सुसाइड मामले में नया मोड़ आ गया है। सुरजीत कौर की मां का सीधा आरोप है कि ससुराल वालों ने साजिश रचकर हत्या की है। पहले भी विवाद होता रहता था जबकि पंचायत में भी सरेआम धमकी देते थे कि उसकी बेटी को मार देंगे या फिर इतना तंग करेंगे कि वह खुद ही घर छोड़कर चली जाए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 07:45 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 07:45 AM (IST)
साजिश रचकर की है बेटी की हत्या
साजिश रचकर की है बेटी की हत्या

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : सीआइडी कांस्टेबल हरजीत सिंह की पत्नी सुरजीत कौर के सुसाइड मामले में नया मोड़ आ गया है। सुरजीत कौर की मां का सीधा आरोप है कि ससुराल वालों ने साजिश रचकर हत्या की है। पहले भी विवाद होता रहता था, जबकि पंचायत में भी सरेआम धमकी देते थे कि उसकी बेटी को मार देंगे या फिर इतना तंग करेंगे कि वह खुद ही घर छोड़कर चली जाए। इसी को लेकर अब थाना नारायणगढ़ पुलिस ने अमरजीत कौर निवासी कुल्लड़पुर नारायणगढ़ की शिकायत पर हरजीत सिंह, कुलवंत कौर व बेबी पर धारा 120-बी व 302 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू की है।

हरियाणा पुलिस की सीआइडी में बतौर कांस्टेबल तैनात हरजीत सिंह की पत्नी सुरजीत कौर ने शनिवार को 12 बोर की लाइसेंसी गन से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। गोली चलने की आवाज सुनकर बेटी परनीत कौर कमरे से बाहर आई तो उसकी मां खून से लथपथ फर्श पर पड़ी थी। वारदात के समय हरजीत सिंह नाडा साहिब के एक निजी अस्पताल में पत्नी सुरजीत कौर के लिए डिप्रेशन की दवाई लेने गया था जबकि सास पड़ोस में गई थी।

---------------

सुरजीत की मां अमरजीत कौर का कहना है कि उसने बेटी की शादी करीब 20 साल पहले हरजीत सिंह निवासी गांव पंजोड़ी के साथ की थी। बताया कि 25 सितंबर 2021 को करीब दो बजे बेटी सुरजीत कौर का फोन आया कि मम्मी मैं ठीक ठाक हूं। उसके आधे घंटे के बाद उनके (शिकायतकर्ता) बेटे सुखविद्र सिंह का फोन आया कि सुरजीत को गोली लग गई है। वह पति प्रीतम सिंह व देवर निर्मल सिंह, देवरानी जसवंत कौर सहित अपने रिश्तेदारों के साथ पंजोड़ी पहुंच गए। शिकायतकर्ता का कहना है कि मौके पर पहुंचकर पता चला कि हरजीत ने लाइसेंसी गन से गोली मारकर उसकी बेटी की हत्या कर दी और वह खुद फरार है। कुछ देर के बाद ही हरजीत सिंह भी आ गया।

------------------

भांजी ने दबाव में दिया है बयान

मृतका के भाई सुखविदर सिंह उर्फ बंटी ने कहा कि जिस तरह से यह घटना हुई है, उसमें दिख रहा है कि उसकी बहन की हत्या की गई है। इतना ही नहीं उसकी भांजी पर भी दबाव डालकर बयान दिलवाया गया है। स्थिति यह है कि वह उनके साथ बात तक नहीं कर रही। इस मामले में निष्पक्ष जांच करवाई जाए।

chat bot
आपका साथी