वार्ड-5 में सीवर कनेक्शन नहीं होने से आयुक्त नाराज, पानी निकासी का भी नहीं दिखा बंदोबस्त

शहर में आयुक्त ने वार्ड-3 व 5 में विकास कार्य की प्रगित देखने के लिए निरीक्षण किया। वहीं वार्ड-5 की जसीम नगर में लोगों ने सीवर के कनेक्शन नहीं कराए। इस मौके पर आयुक्त ने सीवर कनेक्शन नहीं होने पर नाराजगी जाहिर की। साथ ही लोगों से सीवर कनेक्शन करने का अनुरोध किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 06:53 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 06:53 AM (IST)
वार्ड-5 में सीवर कनेक्शन नहीं होने से आयुक्त नाराज,  पानी निकासी का भी नहीं दिखा बंदोबस्त
वार्ड-5 में सीवर कनेक्शन नहीं होने से आयुक्त नाराज, पानी निकासी का भी नहीं दिखा बंदोबस्त

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर: शहर में आयुक्त ने वार्ड-3 व 5 में विकास कार्य की प्रगित देखने के लिए निरीक्षण किया। वहीं वार्ड-5 की जसीम नगर में लोगों ने सीवर के कनेक्शन नहीं कराए। इस मौके पर आयुक्त ने सीवर कनेक्शन नहीं होने पर नाराजगी जाहिर की। साथ ही लोगों से सीवर कनेक्शन करने का अनुरोध किया। वहीं वार्ड-5 के जसमीत नगर, कबीर नगर, जोगीवाड़ा आदि कालोनी में पानी निकासी का बंदोबस्त भी नहीं मिला। इस दौरान आयुक्त ने हर वार्ड में पार्षदों की सहमति पर कचरा डंपिग प्वाइंट के लिए जमीन का चयन पर जोर दिया। शहर में आयुक्त धीरेन्द्र खडगटा ने वार्ड-5 की जसमीत नगर, कबीर नगर, जोगीवाडा आदि कालोनी में पानी निकासी की व्यवस्था को देखा है। इस दौरान पता लगा कि जसीम नगर में लोगों ने सीवर के कनेक्शन नहीं कराए। मौके पर आयुक्त ने लोगों से सीवर के कनेक्शन कराने का अनुरोध किया। इस मौके पर पार्षद राजेश मेहता ने जोगीवाडा की सभी नालियों को मुख्य नाले से जोड़ने के लिए अनुरोध किया। जिससे कालोनी में गंदे पानी की निकासी हो जाए। साथ ही वार्ड में क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत करने की बात कही।

इसके बाद निगम का अमला वार्ड-3 में विकास कार्य का निरीक्षण करने के पहुंची। यहां पर वार्ड-3 में आशा सिंह गार्डन में पहुंचे। यहां पर अधिकारियों ने कालोनी में सोडियम लाइटों और पानी निकासी का पता किया। इसके बाद अधिकारी मंडौर गांव में पहुंचे। यहां पर गांव में पंचायत घर व सामुदायिक भवन का निर्माण कार्य जारी हैं। मौके पर अधिकारियों ने ठेकेदार को निर्माण कार्य में तेजी लगाने के आदेश दिए। इस मौके पर पार्षद मनीष आनंद ने मंडौर गांव में क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत करने का अनुरोध किया। इस मौके पर मुख्य अभियंता महीपाल सिंह, एक्सईएन रमन सिंह, मुख्य सफाई निरीक्षक मदल लाल समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी