सिया वाटिका और बैंक रोड के निर्माण पर नप अधिकारी चुप

छावनी के सिया वाटिका में निर्माण की शिकायत देने के बावजूद नगर परिषद के अधिकारी कार्रवाई करने से बच रहे हैं। सचिव नगरपरिषद को वाट्सएप पर फोटो व शिकायत भेजने व बात करने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:30 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:30 AM (IST)
सिया वाटिका और बैंक रोड के निर्माण पर नप अधिकारी चुप
सिया वाटिका और बैंक रोड के निर्माण पर नप अधिकारी चुप

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी के सिया वाटिका में निर्माण की शिकायत देने के बावजूद नगर परिषद के अधिकारी कार्रवाई करने से बच रहे हैं। सचिव नगरपरिषद को वाट्सएप पर फोटो व शिकायत भेजने व बात करने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। इतना ही नहीं बैंक रोड, फुटबाल स्टेडियम के सामने की है जहां ह•ारों स्क्वायर फुट का लेंटर डाल दिया गया व उसी रोड पर कई दुकानें बन गई लेकिन नगरपरिषद मूक दर्शक बना रहा। मतलब साफ है कि गरीब की झोपड़ी नगर परिषद के रडार पर होती है और अमीर के महल इन्हें नजर नहीं आता। यह कहना है इनेलो प्रदेश प्रवक्ता ओंकार सिंह का।

ओंकार सिंह ने नगर परिषद छावनी के अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। वे बोले नगर परिषद के अधिकारियों व कर्मचारियों को गरीब की झोपड़ी तो नजर आती है अमीर के महल पर नजर नहीं जाती। अधिकारियों, कर्मचारियों नेताओं की शह पर पहले अतिक्रमण होता है, लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं होती। अधिकारी सभी कायदे कानून ताक पर रख कर राजनीतिक आकाओं को खुश करने में लगे हैं। वे बोले, रामबाग रोड पर 7 दिन का नोटिस देने के बावजूद अगले दिन ही तोड़-फोड़ के लिए पूरा अमल आ गया। इससे भी आगे चूना चौक पर टैक्स अदा न करने पर मात्र एक दिन के नोटिस पर किराएदारों की दुकान सील कर दी गई। सिया वाटिका में अवैध निर्माण की शिकायत देने व सचिव नगरपरिषद को वाट्सएप पर फोटो व शिकायत भेजने व बात करने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नही कीं गई। बैंक रोड, फुटबाल स्टेडियम के सामने की है जहां ह•ारों स्क्वायर फुट का लेंटर डाल दिया गया व उसी रोड पर कई दुकानें बन गई लेकिन नगरपरिषद मूक दर्शक बना रहा। मतलब साफ है कि गरीब की झोपड़ी नगरपरिषद के रडार पर होती है और अमीर के महल इन्हें नजर नहीं आता।

chat bot
आपका साथी