मर्चेंट नेवी के कर्मी की हत्या का आरोपित चढ़ा सीआइए टू के हत्थे, दो दिन के रिमांड पर

दुबई में मर्चेंट नेवी में तैनात साहिल की हत्या के दो और आरोपित सीआइए टू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कार्रवाई सीआइए टू के उपनिरीक्षक वीरेंद्र वालिया के नेतृत्व में की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 05:56 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 05:56 AM (IST)
मर्चेंट नेवी के कर्मी की हत्या का आरोपित चढ़ा सीआइए टू के हत्थे, दो दिन के रिमांड पर
मर्चेंट नेवी के कर्मी की हत्या का आरोपित चढ़ा सीआइए टू के हत्थे, दो दिन के रिमांड पर

जागरण संवाददाता, अंबाला : दुबई में मर्चेंट नेवी में तैनात साहिल की हत्या के दो और आरोपित सीआइए टू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कार्रवाई सीआइए टू के उपनिरीक्षक वीरेंद्र वालिया के नेतृत्व में की गई। आरोपितों की पहचान मनोज कुमार उर्फ मोंटी व आशीष कुमार उर्फ गुल्ली निवासी गांव बब्याल के रूप में हुई है। दोनों को कोर्ट ने दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। मामले में एक आरोपित पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने मोंटी राणा, सूरज व आशीष के खिलाफ केस दर्ज किया था।

अशोक कुमार निवासी गांव बब्याल ने शिकायत दी थी कि उनका बेटा साहिल ने साल 2016 में मर्चेंट नेवी में तैनात था। साहिल ने बताया था कि वह 6 सितंबर 2021 को घर पहुंचेगा। सात सितंबर को उसके गांव के ही मोंटी राणा ने उसके छोटे बेटे पारस को बताया कि उसका भाई बीमार है और रोटरी अस्पताल में दाखिल है। पारस अस्पताल पहुंचा तो साहिल की हालत काफी गंभीर थी। वे स्वजनों के साथ अस्पताल पहुंचे, जहां बताया गया कि मरीज उसी दिन अस्पताल लाया गया था, जबकि इससे पहले वह हीलिग टच में दाखिल था। इसके बाद छानबीन की तो पता चला कि मोंटी राणा, सूरज और आशीष ने पुरानी रंजिश के चलते उसके बेटे को बब्याल आटो स्टैंड से ही अपनी कार में बैठा लिया था। उसे कोई जहरीली चीज या नशा आदि देकर कार में घुमाते रहे और ज्यादा तबीयत खराब होने पर हीलिग टच में दाखिल करवा दिया। साहिल के पास सात महीने की सैलरी थी जो नहीं मिली, जबकि सोने का कड़ा भी गायब था।

chat bot
आपका साथी