चरणजीत मौत मामले जारी रहा परिजनों का धरना

षड्यंत्र रचकर आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के नौ माह बाद भी पुलिस किसी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। मृतक चरणजीत के परिजन पुलिस की कार्यप्रणाली के विरोध में नौवें दिन भी धरने पर बैठे हैं। सीआइए ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट जल्दी मंगवाने की अधिकारियों से मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 01:59 AM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 01:59 AM (IST)
चरणजीत मौत मामले जारी रहा परिजनों का धरना
चरणजीत मौत मामले जारी रहा परिजनों का धरना

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : षड्यंत्र रचकर आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के नौ माह बाद भी पुलिस किसी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। मृतक चरणजीत के परिजन पुलिस की कार्यप्रणाली के विरोध में नौवें दिन भी धरने पर बैठे हैं। सीआइए ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट जल्दी मंगवाने की अधिकारियों से मांग की है।

शहजादपुर के बीरू राम धीमान ने आरोप लगाया कि 20 मई को वह काम पर गया हुआ था। उसकी पत्नी सोमी देवी ने बताया कि उसके पीछे से चार लड़के चक्की पर आए और उसके लड़के चरणजीत को गाड़ी में बैठा कर अपने साथ ले गए। उसकी पत्नी सोमी देवी को युवको ने एक घंटे का आने का अश्वासन दिया, लेकिन सूचना मिली की उसका लड़का सेक्टर छह पंचकूला में है। जहां चरणजीत मृत मिला। पुलिस के अनुसार चरणजीत की मौत मोरनी के टिक्कर ताल में में डूबने से हुई है। पुलिस ने आरोपित रमन, गोलू, शुभम, धर्म निवासी शहजादपुर के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

परिजनों का कहना था धरने को नौ दिन बीतने पर पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी। डीएसपी ने 15 दिन का अश्वासन दिया था। सीआइए स्टाफ के इंचार्ज शेर ¨सह का कहना था कि अभी पोस्टमार्टम की रिर्पाट नहीं आई है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से पता चल पाएगा कि उसको डुबोया गया है या अपने डूबने से मौत हुई थी। एसपी को एक पत्र लिखकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट जल्दी मंगवाने की मांग की गई है।

chat bot
आपका साथी