गो सेवा आयोग के चेयरमैन ने पशुपालन विभाग को दिए 50 हजार मास्क

हरियाणा गोसेवा आयोग के चेयरमैन श्रवण कुमार गर्ग ने वीरवार को पुरानी अनाज मंडी स्थित अपने कैंप ऑफिस में पशुपालन विभाग को 50 हजार मास्क की एक बड़ी खेप सौंपी। मौके पर पशुपालन विभाग के एसडीओ डॉ. अश्विनी मोर व डा. सुशील रोहिल्ला उपस्थित थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 06:20 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 06:20 AM (IST)
गो सेवा आयोग के चेयरमैन ने  पशुपालन विभाग को दिए 50 हजार मास्क
गो सेवा आयोग के चेयरमैन ने पशुपालन विभाग को दिए 50 हजार मास्क

संवाद सूत्र, सफीदों : हरियाणा गोसेवा आयोग के चेयरमैन श्रवण कुमार गर्ग ने वीरवार को पुरानी अनाज मंडी स्थित अपने कैंप ऑफिस में पशुपालन विभाग को 50 हजार मास्क की एक बड़ी खेप सौंपी। मौके पर पशुपालन विभाग के एसडीओ डॉ. अश्विनी मोर व डा. सुशील रोहिल्ला उपस्थित थे।

आयोग के चेयरमैन श्रवण कुमार गर्ग ने कहा कि कोरोना महामारी के निरंतर फैलाव को देखते हुए पशुपालन विभाग को 50 हजार मास्क प्रदान किए हैं। हरियाणा भर में पशुपालन विभाग में करीब पांच हजार कर्मचारी हैं और प्रत्येक कर्मचारी को 10-10 मास्क वितरित करने का लक्ष्य रखा गया है। सरकार, प्रशासन, पुलिस, गोशालाओं के अलावा जहां-जहां से भी मास्क की डिमांड आएगी, वहां-वहां मास्क तत्काल प्रभाव से उपलब्ध करवाए जाएंगे। एसडीओ डॉ. अश्विनी मोर और डॉ. सुशील रोहिल्ला ने बताया कि यहां से प्राप्त मास्क की खेप को हरियाणा के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर भेजी जाएगी। वहीं से जिलावार कर्मचारियों को यह मास्क वितरित कर दिए जाएंगे।

-------------- रेलवे अस्पताल में 320 को लगाया कोरोना का टीका

जागरण संवाददाता, जींद: रेलवे अस्पताल में वीरवार को कोरोना टीकाकरण कैंप का आयोजन जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. नवनीत कुमार एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. मनजीत के निर्देशन में किया गया। कैंप में 45 वर्ष से अधिक आयु के रेलवे कर्मचारी व आम नागरिकों का टीकाकरण किया गया। डॉ. अनुराग यादव मंडल चिकित्सा अधिकारी उत्तर रेलवे की देखरेख में टीकाकरण कैंप में 320 लोगों का टीकाकरण किया गया। डॉ. अनुराग यादव ने कहा कि रेलवे के कर्मचारी व परिवार के सदस्य कोविड-19 से बचाव का टीका प्राथमिकता के आधार पर लगवाएं। जिन लोगों को टीकाकरण का प्रथम चरण था उनको बताया गया कि दूसरी डोज 42 दिन बाद लगवाएं। टीकाकरण में मुख्य नर्सिंग अधीक्षक मीनू वर्मा, राधा, सुमन का विशेष योगदान रहा। कैंप में राकेश कुमार मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक, महेंद्र वर्मा मुख्य मुख्य फार्मासिस्ट, अश्विनी, रानी का भी विशेष सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी