अलग अलग स्थानों पर हुई स्नैचिंग की वारदात, चेन, मंगलसूत्र और बैट्री छीने

त्योहारी सीजन में झपटमारी के केस लगातार बढ़ रहे हैं। अंबाला में अलग अलग स्थानों से स्नैचिंग और छीना झपटी के मामले सामने आए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:50 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:50 AM (IST)
अलग अलग स्थानों पर हुई स्नैचिंग की वारदात, चेन, मंगलसूत्र और बैट्री छीने
अलग अलग स्थानों पर हुई स्नैचिंग की वारदात, चेन, मंगलसूत्र और बैट्री छीने

जागरण संवाददाता, अंबाला: त्योहारी सीजन में झपटमारी के केस लगातार बढ़ रहे हैं। अंबाला कैंट में छीनाझपटी के तीन केस और सामने आए हैं। दो मामलों में जहां महिलाओं से छीनाझपटी हुई है, वहीं एक मामले में ई-रिक्शा चालक से छीनाझपटी हुई है। पुलिस ने अलग-अलग मामले दर्ज करके कार्रवाई शुरू की है। उल्लेखनीय है कि अंबाला कैंट थाना क्षेत्र में एक के बाद एक झपटमारी के केस सामने आ रहे हैं।

-------------

केस नंबर एक

बैंक मैनेजर के गले से चेन झपटी

बीसी बाजार पुलिस चौकी को दी शिकायत में तरनदीप कौर निवासी दयाल बाग ने बताया कि वह शाहाबाद में एक्सिस बैंक की ब्रांच मैनेजर है। वह 14 अक्टूबर को जिम से अपने घर जा रही थी। अंबाला-जगाधरी रोड पर डीएवी स्कूल के पास बाइक पर सवार दो युवक आए। दोनों ने अचानक से उसके गले से सोने की चेन झपट ली और फरार हो गए। दोनों ने काले रंग का हेलमेट पहन रखा था। अंबाला कैंट थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

------------------

केस दो

पेट्रोल पंप के पास महिला का मंगलसूत्र छीना

अंबाला कैंट थाना क्षेत्र में ही एक महिला के गले से मंगलसूत्र झपटकर आरोपित फरार हो गए। पुलिस को दी शिकायत में रोजी निवासी मेहता गली बब्याल ने बताया कि वह अपने पति रितेश के साथ इंदिरा चौक स्थित ढिल्लो पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने आई थी। चौक पार कर पेट्रोल पंप के पास ही पहुंचे थे कि एक बाइक पर दो लड़के आए और उसके गले से मंगलसूत्र झपट लिया। उसने शोर मचाया लेकिन आरोपित मौके से फरार हो गए। हड़बड़ाहट में वे बाइक का नंबर नोट नहीं कर पाए।

--------------

केस नंबर तीन

मारपीट कर नकदी छीनी, ई रिक्शा की बैट्रियां भी ले गए

अंबाला कैंट थाना पुलिस ने बीरू निवासी पक्की सराय की शिकायत पर छीनाझपटी का केस दर्ज किया है। शिकायत में बीरू ने बताया कि वह नौ अक्टूबर को सुबह चार बजे अपनी ई-रिक्शा में सवारी बिठाकर डेहा मंडी आ रहा था। जब वह मंदिर के पास पहुंचा तो चार लड़कों ने उसे रोक लिया और मारपीट शुरू कर दी। इन लड़कों ने उसकी जेब से 1800 रुपये छीन लिए आर उसकी ई-रिक्शा की दो बैटरी भी निकाल ली। इनकी पहचान डिब्बी, डेढा, अरुणा व रूपा के बेटे के रूप में हुई है। यह सभी डेहा कालोनी के रहने वाले हैं। पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी