सीसीटीवी फुटेज में दिखे बदमाश, पहले ने हेलमेट तो दो ने मास्क से ढका था चेहरा

छावनी के बंधुनगर के पास दिनदहाड़े अवतार सिंह को गोली मारकर सात लाख रुपये लूटने बदमाशों की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Dec 2020 07:35 AM (IST) Updated:Wed, 30 Dec 2020 07:35 AM (IST)
सीसीटीवी फुटेज में दिखे बदमाश, पहले ने हेलमेट तो दो ने मास्क से ढका था चेहरा
सीसीटीवी फुटेज में दिखे बदमाश, पहले ने हेलमेट तो दो ने मास्क से ढका था चेहरा

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी के बंधुनगर के पास दिनदहाड़े अवतार सिंह को गोली मारकर सात लाख रुपये लूटने बदमाशों की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है। बाइक चला रहे बदमाश ने हेलमेट पहना हुआ था, जबकि पीछे बैठे दो लोगों ने मुंह मास्क से ढका है। वारदात के बाद बाइक चालक ने हेलमेट उतार दिया। सीएमएस के सेल्समैन अवतार सिंह फिलहाल अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल में दाखिल है। सात लाख रुपये की कलेक्शन ने बैग में रखी थी। हालांकि फुटेज में बैग कहीं नजर नहीं आ रहा।

माना जा रहा है कि बदमाशों ने नोटों को जैकेट में कवर कर लिया और बैग को कहीं फेंक दिया होगा। हालांकि अभी पुलिस को बैग बरामद नहीं हुआ। पुलिस ने अवतार के बयान भी दर्ज किए, लेकिन घायल होने के कारण वह अधिक कुछ नहीं बता सका। अवतार के घुटने पर गोली लगी है। बुधवार को पुलिस फिर से अवतार से पूछताछ कर अपनी जांच को आगे बढ़ाएगी। हालांकि पुलिस की प्रारंभिक जांच में कई सुराग मिल चुके हैं। पुलिस ने बंधुनगर से लेकर स्टाफ रोड तक कई दुकानों की फुटेज खंगाली, जिसमें कुछ चेहरे नजर आने लगे हैं। इस लूटकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने साइबर सेल की मदद लेनी भी शुरू कर दी है। बंधु नगर से लेकर अग्रवाल धर्मशाला तक आरोपितों का रूट पता चल चुका है, जबकि इससे आगे का सुराग जुटाने में पुलिस टीमें जुटी हैं।

-------- रेकी कर दिया वारदात को अंजाम

सीएमएस कंपनी में तैनात अवतार सिंह निवासी मुनरहेड़ी दस वर्षो से कार्यरत है। वह कैश कलेक्शन का काम करता है। मंगलवार को जब वह एनएच वन से करीब सात लाख रुपये का कैश लेकर निकला तो बदमाशों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि बदमाश जानते थे कि अवतार कब और कहां से कैश इकठ्ठा करके और किस रास्ते से गुजरता है। इसी कारण से मंगलवार को वे एनएच-1 शोरूम के पास ही उसका इंतजार कर रहे थे। हाईवे की सर्विस लेन पर ही अवतार का पीछा करते रहे। इस दौरान शास्त्री कालोनी कट के पास पुलिस भी मौजूद रहती है और उसे भी क्रास कर गए। जब वे बंधु नगर के नजदीक पहुंचे, तो इन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

--------------

वर्जन

लूटकांड के संदिग्धों की सीसीटीवी फुटेज मिल गई है। इसी आधार पर जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

रामकुमार, डीएसपी अंबाला कैंट

chat bot
आपका साथी