एफसीआइ से चले ट्रक से चावल की 20 बोरियां गायब

एफसीआइ गोदाम से रेल हेड पर ट्रक में ले जाए जा रहे थे चावल, अनलोडिंग के दौरान कम मिली बोरियों की संख्या, ट्रक चालक फरार, केस दर्ज

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Nov 2018 01:12 AM (IST) Updated:Wed, 28 Nov 2018 01:12 AM (IST)
एफसीआइ से चले ट्रक से चावल की 20 बोरियां गायब
एफसीआइ से चले ट्रक से चावल की 20 बोरियां गायब

जागरण संवाददाता, अंबाला: छावनी के एफसीआइ गोदाम से रेल हेड तक जा रहे चावलों की बोरियों से भरे ट्रक से करीब 20 बोरी चावल गायब हो गई। इसका खुलासा भी तब हुआ जब ट्रक अनलो¨डग के लिए रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर स्थित रेल हेड पर पहुंचा। जब यहां ट्रकों को अनलोड किया जा रहा था तो गिनती में करीब 20 बोरी चावल कम मिले। ट्रक चालक से पूछताछ की गई तो वह टालमटोल करता रहा। इसके बाद पुलिस को लिखित शिकायत दी गई जिसके आधार पर देर रात पड़ाव थाने में ट्रक चालक गुरमीत ¨सह के खिलाफ रेल हेड ठेका संचालक जगजीवनपाल ¨सह की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज कर लिया गया। वहीं, आरोपित चालक भी फरार हो गया जिसकी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में जगजीवनपाल ने बताया कि उसने एफसीआइ गोदाम में आरसीओ के नाम से रेल हेड अंबाला छावनी का ठेका लिया हुआ है। बीते शनिवार को एफसीआइ गोदाम में चावल की करीब 500 बोरियों को लोड किया गया। इस ट्रक का चालक गुरमीत ¨सह निवासी वृद्ध आश्रम बराड़ा रेल हेड लेकर जाने के लिए निकला। लेकिन जब ट्रक वहां मौके पर पहुंचा और ट्रक से बोरियों को उतारकर मालगाड़ी में लोड किया जा रहा था तो 20 बोरियां कम निकली। जबकि गोदाम से ट्रक 500 बोरियां लोड करने का भी गेट पास के साथ निकला था। ऐसे में अब पुलिस को शिकायत दी गई है।

chat bot
आपका साथी