चौड़मस्तपुर के पास ट्रैक्टर की टक्कर से कार सवार की मौत

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : हिसार हाईवे पर स्थित चौड़मस्तपुर चौक के पास ट्रैक्टर की टक्कर से कार सवार व्यक्ति की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 11:50 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 11:50 PM (IST)
चौड़मस्तपुर के पास ट्रैक्टर की टक्कर से कार सवार की मौत
चौड़मस्तपुर के पास ट्रैक्टर की टक्कर से कार सवार की मौत

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : हिसार हाईवे पर स्थित चौड़मस्तपुर चौक के पास ट्रैक्टर की टक्कर से कार सवार की मौत हो गई। चौड़मस्तपुर वासी 36 वर्षीय जय ¨सह को घायल अवस्था में सिटी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां से उसे चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर किया गया। लेकिन उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद आरोपित ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया। मृतक के भाई गुरदीप ¨सह के बयानों पर आरोपित चालक पर तेजरफ्तार और लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में केस दर्ज किया गया। रात करीब आठ बजे की घटना में मृतक विवाह समारोह से वापस लौट रहा था। सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।

गुरमीत ¨सह के मुताबिक वह अपने व बड़े भाई जय ¨सह के परिवार के साथ विवाह समारोह में शामिल होने गए थे। खेतीबाड़ी करने वाले जय ¨सह की एक बेटी है। शादी का काम निपटाकर सभी वापस लौट रहे थे। जय ¨सह अपनी कार में आगे-आगे आ रहे थे। गुरमीत ¨सह व अन्य पीछे-पीछे अपने वाहनों में थे। चौड़मस्तपुर में हादसे के बाद राहगीरों के वाहनों में जय ¨सह को अस्पताल लाया गया था।

नग्गल थाना प्रभारी एसआइ राजीव के अनुसार हादसे में मौत के मामले में फरार आरोपित चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी