बीटेक के छात्र ने एमएमयू के होस्टल में किया सुसाइड

बुधवार को एमएम यूनिवर्सिटी मुलाना के होस्टल में बीटेक के एक छात्र का शव पंखे से लटका मिला। कमरा अंदर से बंद होने के कारण तोड़ना पड़ा। सूचना मिलते ही मुलाना पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 06:00 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 06:00 AM (IST)
बीटेक के छात्र ने एमएमयू के होस्टल में किया सुसाइड
बीटेक के छात्र ने एमएमयू के होस्टल में किया सुसाइड

संवाद सहयोगी, मुलाना : बुधवार को एमएम यूनिवर्सिटी मुलाना के होस्टल में बीटेक के एक छात्र का शव पंखे से लटका मिला। कमरा अंदर से बंद होने के कारण तोड़ना पड़ा। सूचना मिलते ही मुलाना पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। शव से काफी खून बह रहा था। मृतक की पहचान पूर्ण इंदु मिश्रा निवासी गांव पंचमबा जिला दरभंगा बिहार के रूप में हुई है। मुलाना थाना प्रभारी चंद्रभान ने बताया कि एमएम यूनिवर्सिटी के होस्टल में एक छात्र ने सुसाइड की है। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है, जबकि आगामी जांच जारी है।

------------------ युवक ने होटल में फंदा लगाकर जी जान

जासं, अंबाला : पड़ाव थाना क्षेत्र के तहत एक होटल में युवक ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पर्रंवदर्र ंसह (32) निवासी गाव मछौंडा ने होटल हाइवे के एक कमरे में पंखे पर फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल अंबाला कैंट पहुंचाया है।

------------ हवालाती की जुराब से मिली गोलियां

जासं, अंबाला शहर : केंद्रीय कारागार में जांच के दौरान हवालाती से गोलियां बरामद हुई। हवालाती ने इन्हें जुराब में डाला हुआ था। हवालाती को दवा दिलवाने के लिए सिविल अस्पताल में ले जाया गया था। पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। केंद्रीय कारागार के उप-अधीक्षक राजीव ने शिकायत में बताया कि केंद्रीय कारागार अंबाला में डियोडी तलाशी के दौरान हवालाती बंदी सर्वजीत सिंह निवासी शाहबाद कुरुक्षेत्र से दाएं पैर की जुराब से नशीलीनुमा 20 साबूत व कुछ टूटी हुई गोलियां मिली। नमूना जांच के लिए एफएसएल मधुबन भिजवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी