अदालत में एक साथ नहीं पहुंचे दोनों पक्ष, टली तारीख

बेसहारा पशुओं के मामले में दोनों पक्ष एक साथ अदालत में नहीं पहुंचे। इसके बाद अदालत ने मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख निर्धारित कर दी। मामले में ईओ सुबह 11 बजे पहुंच गए लेकिन वकील अन्य केसों की व्यस्त होने के कारण लंच के बाद पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 08:02 AM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 08:02 AM (IST)
अदालत में एक साथ नहीं पहुंचे दोनों पक्ष, टली तारीख
अदालत में एक साथ नहीं पहुंचे दोनों पक्ष, टली तारीख

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर

बेसहारा पशुओं के मामले में दोनों पक्ष एक साथ अदालत में नहीं पहुंचे। इसके बाद अदालत ने मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख निर्धारित कर दी। मामले में ईओ सुबह 11 बजे पहुंच गए, लेकिन वकील अन्य केसों की व्यस्त होने के कारण लंच के बाद पहुंचे। हालांकि वकीलों ने अपना पक्ष रखा कि निगम ने अभी तक पशुओं के सींगों पर रेडियम टेप नहीं लगाई और न ही पशुबाड़ा के लिए बनाई जाने वाली कमेटी पर रिपोर्ट दी। अदालत ने मामले में अगली तारीख पर ईओ को पेश होने के निर्देश दिए हैं।

एडवोकेट्स ने अदालत को बताया कि चौड़मस्तपुर में कुछ दिन पहले मोटरसाइकिल के आगे कुत्ता आने से एक फौजी की मौत हो गई। सड़कों पर गाय-भैंसों की समस्या बढ़ती जा रही है। अब तो सड़कों पर सांड़ भी घूम रहे हैं जो लोगों को मार रहे हैं। धुंध में भी दिखाई नहीं देते जबकि उन्होंने अदालत में यह दरखास्त की थी कि जब तक बेसहारा पशुओं को पकड़ा नहीं जाता तब तक रेडियम टेप लगा दी जाये। मामले में 30 नवंबर तक कमेटी बनायी जानी थी, उसमें नगर निगम ने क्या कदम उठाया। पशुबाड़ा बनाया जाना था। मामले में अदालत ने अगली तारीख पर पशुबाड़ा के लिए कमेटी बनाए जाने की रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही मामले में ईओ को पेश होना होगा।

chat bot
आपका साथी