अंबाला में नग्न कर युवक के गले में बांधी बेल्ट, फिर घुमाते रहे कुत्ते की तरह

कुछ युवकों ने एक युवक को नंगा किया और फिर उसके गले में बेल्ट बांधकर कुत्ते की तरह घुमाते रहे। आरोप था कि युवक ने गल्ले से रुपये चुराए हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Tue, 11 Sep 2018 01:06 PM (IST) Updated:Tue, 11 Sep 2018 09:15 PM (IST)
अंबाला में नग्न कर युवक के गले में बांधी बेल्ट, फिर घुमाते रहे कुत्ते की तरह
अंबाला में नग्न कर युवक के गले में बांधी बेल्ट, फिर घुमाते रहे कुत्ते की तरह

जेएनएन, अंबाला शहर। सेक्टर-7 में कुछ युवकों ने एक युवक को बुरी तरह से पीटा। इसके बाद उसे नंगा कर उसके गले में बेल्ट बांधकर उसे कुत्ते की तरह घुमाया। लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची तो वह भी युवक की हालत देखकर हैरान रह गई।

पुलिस को आते देख युवक वहां से फरार हो गए। आरोप है कि युवक ने सेक्टर सात में एक आटो चालक का गल्ला तोड़ दिया और उसमें से रुपये निकाल दिए। बताया जा रहा है कि यह युवक नशे की हालत में था। इसी दौरान युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की।

यह भी पढ़ें: जिंदगी ने हराया तो हौसले ने जिताया, दर्द को खुशी में बदलने की है इस सुंदरी की कहानी

युवक ने गल्ले से चुराए गए पैसे तो लौटा दिए, लेकिन अॉटो चालक का गुस्सा शांत नहीं हुआ। उन्होंने युवक के कपड़े उतारे और उसके गले में बेल्ट बांधकर उसे सेक्टर सात में कुत्ते की तरह घुमाया। इस दौरान लोग देखते रहे। महिलाएं व लड़कियां भी वहां से गुजरी और युवक को नग्न अवस्था में देखकर शर्मसार होती रही।

लोगों ने युवक की बेरहमी से पिटाई करने का विरोध भी किया, लेकिन युवकों ने उनकी एक नहीं सुनी। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक फरार हो गया। बहरहाल, युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी