तीन साल से फरार थापा को अंबाला एसटीएफ ने दिल्ली में पकड़ा

तीन साल से फरार चल रहे दस हजार के इनाम बदमाश गगन उर्फ थाना को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने रविवार को दिल्ली में कार्रवाई कर दबोच लिया। उसे एसटीएफ के अंबाला स्थित कार्यालय लाया गया। उस पर कुरुक्षेत्र में तीन मामले दर्ज हैं जिनकी तलाश में पुलिस थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 06:48 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 06:48 AM (IST)
तीन साल से फरार थापा को अंबाला एसटीएफ ने दिल्ली में पकड़ा
तीन साल से फरार थापा को अंबाला एसटीएफ ने दिल्ली में पकड़ा

जागरण संवाददाता, अंबाला : तीन साल से फरार चल रहे दस हजार के इनाम बदमाश गगन उर्फ थाना को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने रविवार को दिल्ली में कार्रवाई कर दबोच लिया। उसे एसटीएफ के अंबाला स्थित कार्यालय लाया गया। उस पर कुरुक्षेत्र में तीन मामले दर्ज हैं, जिनकी तलाश में पुलिस थी। आरोपित से पूछताछ जारी है।

एसटीएफ अंबाला डीएसपी कुलभूषण, निरीक्षक निर्मल सिंह इंचार्ज एसटीएफ यूनिट अंबाला की टीम को सूचना थी कि गगन उर्फ थापा निवासी विकास नगर कुरुक्षेत्र दिल्ली में है। टीम दिल्ली पहुंची और आरोपित को दबोच लिया। आरोपित पर हत्या के प्रयास व लूट डकैती के अलग-अलग मुकदमे दर्ज हैं। उस पर मारपीट, जान से मारने की धमकी देने व हत्या के प्रयास सहित लूट जैसे मामले दर्ज हैं। पहला मामला 2016, दो मामले 2017 में तथा चौथा मामला साल 2020 में दर्ज किया गया था। तीन साल बाद आरोपित एसटीएफ के हत्थे चढ़ा है।

-------------- स्नैचिग व बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, गिरफ्तार तीनों आरोपितों को जेल

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : सीआइए वन टीम ने स्नैचिग व बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। मामले में टीम ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान गणेश मांझी, लक्की व गुरदास के तौर पर हुई है। आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। टीम ने आरोपितों से चार स्नैचिग व एक चोरी की वारदात को कबूल करवाया है। पूछताछ के दौरान युवकों से सामान बरामद किया गया। गांव टंगैल निवासी जसबीर कुमार के मुताबिक गणेश व तीन अन्य युवकों ने गांव नाहोनी में उसका मोबाइल व बैग छीन लिया था। इस छीनाझपटी में उसे कई जगह पर चोटें भी आई थी।

------ नाबालिग से मारपीट कर मोबाइल छीना

वहीं एक अन्य मामले में तीनों आरोपितों ने 23 अप्रैल को मुलाना थाना एरिया में नाबालिग को घेर लिया था। उसके बाद युवकों ने नाबालिग से मारपीट कर उसका मोबाइल छीन लिया था। इसी तरह सात मार्च को गांव गोकलगढ़ निवासी राजेंद्र कुमार के साथ मारपीट कर उसकी बाइक को छीनकर भाग गए थे। वहीं आरोपित गणेश मांझी, लक्की व गुरदास ने 23 मार्च को गांव धीन के पास बाइक पर अपनी मां के साथ जा रहे गांव जहांगीरपुर निवासी रोहित का बीच रास्ते रोक कर उससे मारपीट की और उसकी माता से बैग छीनकर फरार हो गए थे।

chat bot
आपका साथी