रविद्र मांझी हत्याकांड में सहयोगी को भेजा जेल

शहर सदर थाना पुलिस ने रविद्र मांझी हत्याकांड मामले में मुंशी के सहयोगी अजीत को दो दिन का रिमांड पूरा होने के बाद दोबारा कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया जबकि मानकपुर भट्ठा के मुंशी अर्जुन की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:20 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:20 AM (IST)
रविद्र मांझी हत्याकांड में सहयोगी को भेजा जेल
रविद्र मांझी हत्याकांड में सहयोगी को भेजा जेल

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : शहर सदर थाना पुलिस ने रविद्र मांझी हत्याकांड मामले में मुंशी के सहयोगी अजीत को दो दिन का रिमांड पूरा होने के बाद दोबारा कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया, जबकि मानकपुर भट्ठा के मुंशी अर्जुन की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है। पुलिस अजीत के बताई हुई जगहों पर जाकर छापेमारी कर रही है। बता दें पुलिस ने अजीत को मानकपुर भट्ठा से दबोचा था। वह वारदात के बाद फरार हो गया था। जब दोबारा से भट्ठा पर आय तो पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया था।

गौरतलब है मृतक रविद्र माझी पानीपत से अपने भाई उमेश मांझी के पास पंजाब के राजगढ़ भट्ठे पर आया था मगर जब वह अपने भांजा विनोद उर्फ बौधा के साथ गांव मानकपुर गया तो वहां उसका झगड़ा मुंशी अर्जुन व उसके सहयोगी अजीत के साथ हो गया। इस दौरान दोनों आरोपितों ने रविद्र मांझी की डंडों से बुरी तरह से पिटाई कर उसकी हत्या कर दी थी।

--------- पुलिस में भाई ने यह दर्ज करवाए थे बयान

रविद्र मांझी की मौत के बाद भाई उमेश मांझी ने सदर थाना पुलिस में बयान दर्ज करवाए थे की वह पंजाब के राजगढ़ में ईंट भट्ठे पर काम करता है। इसी भट्ठे पर भांजा विनोद उर्फ बौधा भी काम करता है, जबकि भाई रविद्र मांझी पानीपत के गांव इसराना भट्ठे पर काम करता था और परिवार भी साथ रहता है। भाई रविद्र मांझी उसे व भांजा से मिलने के लिए पंजाब भट्ठे पर आया था। विनोद उर्फ बौधा ने रविद्र मांझी को कहा कि मेरे जानकार गांव मानकपुर भट्ठा पर काम करते हैं जिसे मिलने लिए वह दोनों रात को चले गए थे। वहां मानकपुर भट्ठा पर काम करने वाले मुंशी अर्जुन व अजीत व अन्य ने झगड़ा कर डंडों से पीटना शुरू कर दिया, जिसमें रविद्र की मौके पर ही मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी