डीएवी स्कूल गेट पर चाकूबाजी में मामले में पीड़ित और आरोपित के बीच समझौता

डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के गेट पर सोमवार दोपहर एक बजे रामबाग रोड स्थित ग्वाल मंडी निवासी 17 वर्षीय 12वीं के छात्र साहिल को चाकू मारकर आधा दर्जन युवकों ने घायल कर दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Feb 2021 08:00 AM (IST) Updated:Thu, 04 Feb 2021 08:00 AM (IST)
डीएवी स्कूल गेट पर चाकूबाजी में मामले में पीड़ित और आरोपित के बीच समझौता
डीएवी स्कूल गेट पर चाकूबाजी में मामले में पीड़ित और आरोपित के बीच समझौता

जागरण संवाददाता, अंबाला : डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के गेट पर सोमवार दोपहर एक बजे रामबाग रोड स्थित ग्वाल मंडी निवासी 17 वर्षीय 12वीं के छात्र साहिल को चाकू मारकर आधा दर्जन युवकों ने घायल कर दिया था। हमले में शामिल एक युवक को छात्रों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था और घायल छात्र का नागरिक अस्पताल में इलाज हुआ। पकड़े गए युवक से जब पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों आपस में रिश्तेदार निकले और किसी मामूली बात पर मारपीट और चाकूबाजी की घटना हुई थी। अगले दिन जब दोनों पक्षों को पुलिस ने आमने-सामने किया तो आपस में समझौता करते हुए पुलिस कार्रवाई से इंकार कर दिया।

डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 12वीं का साहिल अपने साथी के साथ दोपहर 1 बजे छुट्टी होने पर स्कूल गेट से बाहर निकल रहा था। गेट से 50 मीटर आगे बढ़ने पर छह युवकों ने हमला कर दिया। हमलावर युवकों ने पहले डंडों से पिटाई शुरू की। इसके बाद एक युवक ने चाकू निकालकर साहिल पर हमला कर दिया। इसमें एक आरोपित को छात्रों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने जब उससे बात की तो पता चला कि दोनों आपस में रिश्तेदार हैं और किसी मामूली बात को लेकर विवाद हुआ था।

इस मामले में दोनों पक्षों की बात सुनी गई। आपस में दोनों रिश्तेदार हैं, किसी बात को लेकर मारपीट हुई थी। दोनों ने आपस में समझौता कर लिया है।

- विजय कुमार, कैंट एसएचओ घर से लापता व्यक्ति का नाले से मिला शव

संस, नारायणगढ़ : मंगलवार शाम को घर से लापता हुए व्यक्ति का शव नेशनल हाईवे 72 नाहन रोड पर नाले से बरामद हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। शव की पहचान जरनैल सिंह निवासी गांव लौटों के रूप में हुई है। जांच अधिकारी कमल ने बताया कि जानकारी मिली थी कि किसी का शव नाले में पड़ा है। मौके पर पता चला कि शव जरनैल सिंह का है। परिजनों को सूचना दी गई, जिन्होंने बताया कि वह मंगलवार शाम को घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता था। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर शव वारिसों को सौंप दिया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

chat bot
आपका साथी