प्रदीप मित्तल की गिरफ्तारी के बाद पता चलेगा कहां-कहां की जाती थी शराब सप्लाई

शराब कारोबारी प्रदीप मित्तल की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। आरोपित अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिस जगह पर आरोपित मित्तल का गोदाम है उससे आगे पंजाब शुरू हो जाता है और यह शराब चंडीगढ़ से आई थी जिसे दूसरे राज्यों में तस्करी करना था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 07:15 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 07:15 AM (IST)
प्रदीप मित्तल की गिरफ्तारी के बाद पता चलेगा कहां-कहां की जाती थी शराब सप्लाई
प्रदीप मित्तल की गिरफ्तारी के बाद पता चलेगा कहां-कहां की जाती थी शराब सप्लाई

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : शराब कारोबारी प्रदीप मित्तल की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। आरोपित अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिस जगह पर आरोपित मित्तल का गोदाम है उससे आगे पंजाब शुरू हो जाता है और यह शराब चंडीगढ़ से आई थी, जिसे दूसरे राज्यों में तस्करी करना था।

उधर, पंजोखरा पुलिस मित्तल की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा कि गोदाम से कहां-कहां पर शराब सप्लाई की जाती थी। उल्लेखनीय है शुक्रवार की रात पुलिस ने मंडोर-जड़ौत रोड पर बने गोदाम में दो कैंटरों से 1965 पेटी (23580 बोतल) शराब बरामद की थी। पुलिस ने जांच में पाया कि यह गोदाम मित्तल का है, बाकी आरोपित के पकड़ने जानने के बाद सच सामने आएगा।

पहले सीमेंट मांगा फिर मुहूर्त के लिए दुकानदार से लड्डू मंगवाए, 75 हजार ले उड़ा

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : गांव पंजौला के रहने वाले नछतर सिंह की दुकान से एक व्यक्ति 75 हजार रुपये ले उड़ा। आरोपित ने खुद को इस तरह से दुकानदार के सामने पेश किया जैसे वह सच में नया मकान बना रहा हो और दुकानदार को उसकी हरकतों पर थोड़ा भी शक नहीं हुआ। दुकानदार नछतर सिंह के साथ यह घटना 10 जून को हुई।

दुकानदार नछतर सिंह के मुताबिक 10 जून को सुबह साढ़े 11 बजे एक व्यक्ति आया और उसने पीपी डाक्टर फिक्सर मांगी। उसने दो हजार रुपये का नोट दिया। इसके बाद व्यक्ति कहने लगा वह कुरुक्षेत्र का रहने वाला है और नन्यौला में कोठी बनाने का मुहूर्त करना है। उसे तीन किलो लड्डू मंगवा दो। यहां की उसे जानकारी नहीं है। दुकान पर उस समय गांव खूरचनपुर निवासी भाग सिंह बैठा हुआ था। तब व्यक्ति नछतर सिंह से बोला इस व्यक्ति से लड्डू मंगवा दो। भाग सिंह लड्डू लेने के लिए चला गया। इसके बाद व्यक्ति ने नछतर सिंह से कहा कि पूजा करने के लिए सीमेंट चाहिए। नछतर स्टोर से सीमेंट लेने चला गया। जब नछतर गोदाम से लौटा तो व्यक्ति गल्ले में पड़े 75 हजार लेकर फरार हो चुका था। -

chat bot
आपका साथी