बराड़ा में शादी के डेढ़ माह बाद युवक ने किया सुसाइड

थाना बराड़ा क्षेत्र के गांव उगाला के युवक राजेश कुमार द्वारा सुसाइड मामला उलझ गया है। एक ओर भाई ने जहां कहा कि मामला संदिग्ध है और वह अपनी पत्नी से मिलकर आया था जिसकी जांच की जाए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:10 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:10 AM (IST)
बराड़ा में शादी के डेढ़ माह बाद युवक ने किया सुसाइड
बराड़ा में शादी के डेढ़ माह बाद युवक ने किया सुसाइड

संवाद सहयोगी, बराड़ा : थाना बराड़ा क्षेत्र के गांव उगाला के युवक राजेश कुमार द्वारा सुसाइड मामला उलझ गया है। एक ओर भाई ने जहां कहा कि मामला संदिग्ध है और वह अपनी पत्नी से मिलकर आया था, जिसकी जांच की जाए। उधर, मृतक की पत्नी का कहना है कि वह उससे मिलकर सही सलामत गया था। ऐसा क्या हुआ कि राकेश ने सुसाइड कर लिया, जिसकी छानबीन की जानी चाहिए। दोनों ओर से पुलिस को शिकायतें दी गई हैं। बताया जाता है कि करीब डेढ़ माह पहले ही शादी हुई थी। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। घटना सोमवार की है।

पुलिस को दी शिकायत में भजन लाल ने बताया कि उसके भाई राजेश कुमार की करीब डेढ़ माह पहले ही शादी बेबी निवासी उल्हेड़ी से हुई थी। उसकी पत्नी उल्हेड़ी में रह रही थी। वह अपनी पत्नी से मिलने के बाद अपने घर आया और अचानक पंखे से फंदा लगाकर लटक गया। जब वे राजेश के कमरे में पहुंचे, तो देखा कि राजेश फंदे पर लटका है और तड़प रहा है। आनन फानन में उसे नीचे उतारा और मुलाना मेडिकल कालेज एवं अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन बीच रास्ते में ही राजेश ने दम तोड़ दिया। डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सूचना पाकर शव को अपने कब्जे में ले लिया जबकि स्वजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। भजन लाल ने कहा कि राजेश अपनी पत्नी से मिलकर आया था और ऐसा क्या हुआ कि राजेश ने घर आकर फंदा लगा लिया। उधर, मृतक की पत्नी बेबी का कहना है कि उसका पति उससे मिलने आया था। वह उससे मिलकर सही सलामत रवाना हुआ था। राजेश ने फांसी क्यों लगाई, इसी छानबीन की जाए।

जांच अधिकारी एसआइ अमित त्यागी ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत आ गई है। मामले में छानबीन की जा रही है, जबकि दोनों पक्षों से बातचीत की जाएगी।

chat bot
आपका साथी