डंडा मारने के बाद चालक पर चढ़ाया था कैंटर का पहिया, पसलियां टूटने से हुई थी मौत

जींद के गांव ढांडा खेड़ी निवासी कृष्ण की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। तीनों हत्यारोपित पंकज सुमित और जगपाल उर्फ बिट्टू ने चालक कृष्ण के सिर में डंडा मारने के बाद उसके ऊपर कैंटर का पहिया भी चढ़ा दिया था जिससे उसकी सारी पसलियां टूट जाने से मौत हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 06:05 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 06:05 AM (IST)
डंडा मारने के बाद चालक पर चढ़ाया था कैंटर का पहिया, पसलियां टूटने से हुई थी मौत
डंडा मारने के बाद चालक पर चढ़ाया था कैंटर का पहिया, पसलियां टूटने से हुई थी मौत

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : जींद के गांव ढांडा खेड़ी निवासी कृष्ण की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। तीनों हत्यारोपित पंकज, सुमित और जगपाल उर्फ बिट्टू ने चालक कृष्ण के सिर में डंडा मारने के बाद उसके ऊपर कैंटर का पहिया भी चढ़ा दिया था जिससे उसकी सारी पसलियां टूट जाने से मौत हो गई थी। यही नहीं तीनों आरोपितों ने वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए सिटी ट्रामा सेंटर ले जाने की बजाय राजपुरा अस्पताल में लेकर गये थे। इन सारी बातों का खुलासा तीनों आरोपितों ने कोर्ट में पेश करने के बाद मंजूर हुए एक दिन के पुलिस रिमांड में किया है।

------

यह बनी हत्या की वजह

हत्यारोपितों सुमित, पंकज व जगपाल उर्फ बिट्टू ने पूछताछ में बताया कि कृष्ण अकसर बातचीत के दौरान अभद्र भाषा (गाली) का प्रयोग करता था। इसके बारे में उसे कई बार समझाया भी था। मगर वह बातचीत को दौरान इसी प्रकार की भाषा का प्रयोग करता रहता था। इसी अभद्र भाषा के चलते चारों का आपस में पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका। हालांकि चारों आपस में मिलते रहते थे, मगर तीनों आरोपित मृतक कृष्ण से अभद्र भाषा को लेकर उससे अंदरूनी रंजिश भी रखते थे। 21 जनवरी को भी गांव मंडौर में संजय ट्रांसपोर्ट के पास ऐसा ही कुछ हुआ था। चारों आरोपित ट्रांसपोर्ट के पास थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर उनमें झगड़ा हो गया और कृष्ण ने अभद्र भाषा का प्रयोग कर दिया। ऐसे में तैश में आकर आरोपितों ने कृष्ण के सिर में डंडा मार दिया और बाद में उसके ऊपर कैंटर का पहिया भी चढ़ा दिया था।

chat bot
आपका साथी