आरोपित ने चौकी में कलाई काट किया आत्महत्या करने का प्रयास

पुलिस चौकी नंबर एक में बुधवार को आरोपित संदीप ने आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने तुरंत उसे नागरिक अस्पताल अंबाला शहर पहुंचाया जहां उसका उपचार किया गया। पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:10 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:10 AM (IST)
आरोपित ने चौकी में कलाई काट किया आत्महत्या करने का प्रयास
आरोपित ने चौकी में कलाई काट किया आत्महत्या करने का प्रयास

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : पुलिस चौकी नंबर एक में बुधवार को आरोपित संदीप ने आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने तुरंत उसे नागरिक अस्पताल अंबाला शहर पहुंचाया, जहां उसका उपचार किया गया। पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि संदीप के खिलाफ धारा 377, 406, 498ए व 506 के तहत केस दर्ज है। मामला मुंशी राजेश कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस संदीप को रिमांड पर लेकर चौकी आई थी। उसे कमरे में बैठाकर पूछताछ की जा रही थी। इसी दौरान निरीक्षक किसी काम से बाहर निकल गए। इसी दौरान अचानक कमरे से खटखटाहट सुनाई दी। इस पर वह पहुंचे तो देखा कि संदीप की बाई कलाई से खून बह रहा है। निरीक्षक ने तुरंत कलाई पर कपड़ा बांधा। उपनिरीक्षक जगरूप सिंह भी मौके पर आ गए और संदीप को नागरिक अस्पताल अंबाला शहर लाया गया। आरोपित ने पुलिस हिरासत में किसी नुकीली चीज से अपनी कलाई पर चोट मारी और आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है।

-------------- बहला फुसलाकर युवती को ले भागा, केस दर्ज

जासं, अंबाला : सदर थाना पुलिस ने युवती को भगाने का केस दर्ज किया है। शिकायत में मंसूरपुर गांव निवासी सुनील कुमार ने बताया कि उसकी बेटी बीए की पढ़ाई पूरी कर चुकी है। वह अक्सर काम के सिलसिले में बाहर रहता है। 18 अक्टूबर को घर पर कोई नहीं था। दोपहर दो बजे घर आया तो देखा कि बेटी घर में नहीं है। इस बारे में मुहल्ले में भी पूछताछ की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। काफी तलाश करने पर भी कुछ जानकारी नहीं मिली। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल ही उनकी बेटी को बहला फुसलाकर भगाकर ले गया है।

------------------- चोरी के दो आरोपित दो दिन के रिमांड पर

जासं, अंबाला शहर : बलदेव नगर थाने में दर्ज चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपित घेल रोड निवासी साजिद उर्फ संजय और व बागों वाली गली निवासी रोहित कुमार उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों का दो दिन का रिमांड मंजूर हुआ है। शिकायतकर्ता प्रवीण कुमार निवासी राज विहार ने 13 अक्टूबर 2021 को शिकायत दर्ज करवाई थी कि किसी ने उसके घर से सोने के आभूषण, चूड़ियां, सोने के कांटे, अंगूठी, नकद राशि व एक्टिवा चोरी कर लिया है।

chat bot
आपका साथी