मोबाइल चोरी का आरोपित खिड़की शीश तोड़ हिरासत से फरार

मोबाइल चोरी का आरोपित गांव सुल्लर निवासी गुरजीत सिंह उर्फ लाडी सदर थाना में पुलिस हिरासत से फरार हो गया। पुलिस ने फरार आरोपित के खिलाफ धारा 224 के तहत केस दर्ज किया है। आरोपित थाने से तब भाग निकाला जब पुलिस कर्मचारी कार्रवाई कर रहा था। कर्मचारी का दूसरी तरफ ध्यान देख आरोपित गुरजीत सिंह खिड़की का शीशा तोड़कर थाना की पिछली दीवार से कूदकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:45 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:45 AM (IST)
मोबाइल चोरी का आरोपित खिड़की शीश तोड़ हिरासत से फरार
मोबाइल चोरी का आरोपित खिड़की शीश तोड़ हिरासत से फरार

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : मोबाइल चोरी का आरोपित गांव सुल्लर निवासी गुरजीत सिंह उर्फ लाडी सदर थाना में पुलिस हिरासत से फरार हो गया। पुलिस ने फरार आरोपित के खिलाफ धारा 224 के तहत केस दर्ज किया है। आरोपित थाने से तब भाग निकाला जब पुलिस कर्मचारी कार्रवाई कर रहा था। कर्मचारी का दूसरी तरफ ध्यान देख आरोपित गुरजीत सिंह खिड़की का शीशा तोड़कर थाना की पिछली दीवार से कूदकर फरार हो गया। जब तक कर्मचारी संभल पाता तब तक आरोपित भाग चुका था। इसके बाद कर्मी ने थाना के दूसरे कर्मचारियों को इसके बारे में सूचना दी। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

----------

इस मामले में किया गया था गिरफ्तार

दरअसल, बलाना स्थित गणेश राइस मिल में चार्जिंग पर लगे तीन मोबाइल चोरी हो गए थे। इनमें एक मोबाइल बिहार के सुपौल जिला निवासी सुवेन यादव का था। सुवेन पिछले दस दिनों से राइस मिल में काम कर रहा है। दूसरे साथियों के साथ काम करते समय वह मोबाइल को मिल में बने कमरे में चार्जिंग पर लगाकर सो गया। जब सुबह उठा तो मोबाइल नहीं था। पुलिस ने इसी मामले में रविवार को गुरजीत को गिरफ्तार किया था।

------------------ दो कर्मचारियों को सस्पेंड करने के आदेश जारी किए

उधर, हिरासत से आरोपित फरार होने के मामले में सदर थाना के दो कर्मचारियों पर गाज गिर गई। एसपी कार्यालय से सदर थाना के दो कर्मचारी हेड कांस्टेबल अजीत और हेड कांस्टेबल रणजीत को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। एसपी हामिद अख्तर ने कहा कि जल्द से जल्द फरार आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी