जोगिदर हत्याकांड का आरोपित गिरफ्तार, तीन दिन के रिमांड पर

केसरी स्टेशन पर हलदरी गांव निवासी जोगिदर की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित बीहटा गांव निवासी रामचंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 06:05 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 06:05 AM (IST)
जोगिदर हत्याकांड का आरोपित गिरफ्तार, तीन दिन के रिमांड पर
जोगिदर हत्याकांड का आरोपित गिरफ्तार, तीन दिन के रिमांड पर

संवाद सहयोगी, साहा : केसरी स्टेशन पर हलदरी गांव निवासी जोगिदर की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित बीहटा गांव निवासी रामचंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उसका तीन दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है। रिमांड के दौरान आरोपित से उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जाएगी। यह मामला जोगिदर सिंह के बेटे सुरेंद्र की शिकायत पर रामचंद्र, रोहित व अभिषेक के खिलाफ दर्ज किया गया था।

सुरेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उनके पिता साहा स्थित एक जूस की फैक्ट्री में काम करते थे। पिता फैक्ट्री से लौटने के दौरान केसरी स्टेशन पर पहुंचे थे। वह उन्हें लेने वहां गया था। यहां स्टेशन परिसर में कुछ युवक आपस में झगड़ रहे थे। पिता जोगिंदर ने उन्हें झगड़ा करने से रोका तो युवक गुस्सा गए। इन लोगों ने झगड़ना छोड़ पिताजी पर टूट पड़े। इनमें से एक युवक ने पिता की छाती में चाकू घोंप दिया। घायल अवस्था में उन्हें नागरिक अस्पताल अंबाला कैंट लेकर आए, यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इसी मामले में आरोपित रामचंद्र को गिरफ्तार किया था, जबकि दो अन्य आरोपितों अभिषेक व रोहित की तलाश जारी है।

---------------

पंजोखरा से युवक लापता

थाना पंजोखरा में शिकायतकर्ता चरणजीत सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें बताया कि 22 जनवरी को उसका 25 वर्षीय बेटा मनीष कुमार बिना किसी को सूचित किए घर से कहीं चला गया है। अब तक वापस नहीं लौटा। रिश्तेदारी में पूछताछ करने पर भी उसके बारे कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

---------- धोखाधड़ी के मामले में एक और आरोपित गिरफ्तार

धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित उत्तराखंड निवासी आदित्य को राजपुरा रोड से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया गया। इस मामले में संलिप्त एक आरोपित को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। आगरा निवासी इमरान खान ने 29 अगस्त 2020 को थाना बलदेव नगर में शिकायत दी थी कि सदोपुर जीटी रोड पर स्थित टयोटा एजेंसी से कार की खरीद मामले में आगरा के आरोपित वसीम, सहारनपुर के जशमेद, ललित, आदित्य, देहरादून के मनीष, सहारनपुर के मुजाहिद व अन्य ने बड़ी रकम हड़प ली।

chat bot
आपका साथी