अंबाला में स्क्रैप कारोबारी को लूटने वाला तीसरा आरोपित भी गिरफ्तार

स्क्रैप कबाड़ी से 43 हजार रुपये लूट के मामले में सीआइए वन की टीम ने सोमवार को तीसरे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान कुरुक्षेत्र के गांव बारवा निवासी राहुल के रूप में हुई है जबकि इस मामले में दो अन्य आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 08:05 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 08:05 AM (IST)
अंबाला में स्क्रैप कारोबारी को लूटने वाला तीसरा आरोपित भी गिरफ्तार
अंबाला में स्क्रैप कारोबारी को लूटने वाला तीसरा आरोपित भी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : स्क्रैप कबाड़ी से 43 हजार रुपये लूट के मामले में सीआइए वन की टीम ने सोमवार को तीसरे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान कुरुक्षेत्र के गांव बारवा निवासी राहुल के रूप में हुई है जबकि इस मामले में दो अन्य आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। आरोपित राहुल को कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे भी जेल भेज दिया गया।

बता दें तीनों आरोपित स्क्रैप कारोबारी पटियाला के गांव बिजल निवासी तरसेम कुमार को स्क्रैप खरीदने के बहाने पासपोर्ट ऑफिस के पास बुलाकर उससे 43 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए थे।

शिकायतकर्ता तरसेम कुमार के मुताबिक वह वाहनों के स्क्रैप पा‌र्ट्स खरीदने व बेचने का काम करता है। घटना वाले दिन वह घर से स्क्रैप खरीदने के लिए बाइक से शाहबाद गया था। इसी दौरान कॉल कर एक युवक ने कहा उनके पास काफी स्क्रैप है जिसे बेचना चाहते हैं। इसे खरीदने के लिए बलदेव नगर पासपोर्ट ऑफिस के पास आ जाओ। वह शाहबाद से सीधा पासपोर्ट ऑफिस के पास पहुंचा तो यहां पहले से ही तीन युवक ऑल्टो में बैठे थे। इसके बाद तीनों युवक उसे कार से हिसार रोड की तरफ ले गए और कुछ दूरी पर जाकर उससे 43 हजार रुपये छीनकर कार से धक्का देकर फरार हो गए थे।

------------------- बेटे की पढ़ाई के लिए रखे 95 हजार को शातिरों ने खाते से उड़ाए

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : बेटे की पढ़ाई के लिए संभालकर कर रखी 95 हजार रुपये की राशि को कॉलर ने धोखे से ठग ली। युवक के पिता ने अपने बेटे की पढ़ाई के लिए राशि काफी मेहनत और कठिनाई के साथ जुटाई थी। मगर ठगबाज ने कुछ ही मिनटों में इस राशि को खाते से ऑनलाइन अपने खाते में ट्रांसफर कर लिया। बता दें ठगबाज ने यह राशि अलग-अलग राशियों में ट्रांसफर की है। जब तक पीड़ित ठगबाज की बात को समझ पाता तब तक खाते से यह राशि कट चुकी थी। बाद में जब कॉलर को फोन कर संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उसने अपना नंबर स्वीच ऑफ कर दिया। इसके बाद शहर थाना पुलिस को इसकी शिकायत दी। पुलिस ने पीड़ित युवक मानिक गुप्ता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है।

chat bot
आपका साथी