चेकबुक पर फर्जी अंगूठा लगाकर खाते से निकाले 81 हजार

बराड़ा थाना पुलिस ने धोखाधड़ी कर बुजुर्ग के खाते से 81 हजार रुपये की राशि निकाल ली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 07:30 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 07:30 AM (IST)
चेकबुक पर फर्जी अंगूठा लगाकर खाते से निकाले 81 हजार
चेकबुक पर फर्जी अंगूठा लगाकर खाते से निकाले 81 हजार

संवाद सहयोगी, बराड़ा : बराड़ा थाना पुलिस ने धोखाधड़ी कर बुजुर्ग के खाते से 81 हजार रुपये की राशि निकाल ली। पुलिस ने इस संबंध में नरंजन सिंह निवासी गांव अकालगढ़ की शिकायत पर पैक्स अलावलपुर के तत्कालीन मैनेजर रामकुमार, क्लर्क सुभाष, ऋषि व जसबीर के खिलाफ कार्रवाई कर शुरू कर दी है।

शिकायत में नरंजन ने बताया कि उनके पिता रतन सिंह का अलावलपुर पैक्स में ऋण खाता है। इस खाते से उनके पिताजी ने नगद ऋण लिया हुआ था, जबकि 24 सितंबर 2011 को पूरा ऋण भर दिया था। इसके बाद उनके पिता ने कोई कर्ज नहीं लिया। उनके पिता का देहांत 17 जनवरी 2012 को हो गया था। नवंबर 2015 में पैक्स के अधिकारी घर पर आए और ऋण राशि भरने को कहा। इनको सारी स्थिति बताई। उन्होंने बताया कि पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपितों ने उनके पिता के नाम फर्जी चैकबुक जारी कर अंगूठा लगाकर उनके खाते से 26 सितंबर 2011 को 81 हजार रुपये निकाल लिए। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

------------------------

15 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया

संस, साहा : थाना साहा पुलिस ने एक आरोपित को 15 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस को शिकायत मिली थी कि आरोपित गौरव शर्मा उर्फ मोनू निवासी कालपी हेरोइन बेचने का काम करता है। इसी वूचना पर पुलिस ने आरोपित को काबू किया। उसकी तलाशी में 15 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी