थाने से 500 मीटर दूर किराना शॉप से 78 हजार की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

मुलाना थाना से करीब 500 मीटर की दूरी पर मुख्य बाजार में बाइक सवार चोर ने किराना की दुकान से 78 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली। उस समय दुकान मालिक दुकान का शटर नीचे कर घर चला गया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 07:46 AM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 07:46 AM (IST)
थाने से 500 मीटर दूर किराना शॉप से 78 हजार की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
थाने से 500 मीटर दूर किराना शॉप से 78 हजार की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

संवाद सहयोगी, मुलाना : मुलाना थाना क्षेत्र में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि मुलाना थाना से करीब 500 मीटर की दूरी पर मुख्य बाजार में बाइक सवार चोर ने किराना की दुकान से 78 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली। उस समय दुकान मालिक दुकान का शटर नीचे कर घर चला गया था। चोर पंचायत भवन में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जबकि चेहरा साफ नहीं, जबकि मोटरसाइकिल का नंबर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मामले की सूचना मिलते ही मुलाना पुलिस ने मौके पर पंहुच कर कारवाई शुरू कर दी।

जानकारी अनुसार सोमवार सुबह किराना स्टोर शिवम ट्रेडर पर दुकान मालिक पुनित गोयल को उनका भतीजा किसी पार्टी की पेमेंट के लिए 78 हजार रुपये की नकदी देकर गया। दुकान मालिक के अनुसार उसे काम से गोदाम जाना पड़ा। उसने गल्ले को लॉक किया व दुकान के शटर को डाउन करके गोदाम चला गया। इसी बीच एक मोटरसाइकिल सवार दुकान के आगे से रेकी करता हुआ निकलता है। चंद मिनट में वापिस आकर दुकान से कुछ दूरी पर मोटरसाइकिल को खड़ा कर दुकान का शटर उठाकर दुकान में प्रवेश कर गया। इसके बाद चोर गल्ले के लॉक को झटके से तोड़कर उसमें रखी 78 हजार रुपये की नकदी को लेकर फरार हो गया।

चोर मुलाना पंचायत घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद तो जरूर हुआ परंतु उसका चेहरा साफ नहीं आया। चोर की बाइक का नंबर कैमरे में कैद हो गया है। बाईक का नंबर बराड़ा क्षेत्र का बताया जा रहा है। मुलाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली व सीन ऑफ क्राइम की टीम को मौके पर बुलाकर कार्रवाई में जुट गई। व्यापार मंडल मुलाना ने लगाई सुरक्षा की गुहार

मुलाना में दिनदहाड़े हुई चोरी से पूरे बाजार में हड़कंप मच गया वहीं व्यापारी असुरक्षित महसूस करने लगे है। इस को देखते हुए व्यापार मंडल मुलाना ने मुलाना पुलिस से सुरक्षा के मद्देनजर बाजार में गश्त करने की गुहार की है। व्यापार मंडल कोषाध्यक्ष साहिल वर्मा ने बताया कि मुख्य बाजार में चोरी की वारदात होना व्यापारी की सुरक्षा के प्रति चितित कर देता है। जांच की जा रही है : रविद्र पाल

जांच अधिकारी रविद्र पाल ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में आरोपित का चेहरा व मोटरसाइकिल नंबर साफ नहीं दिखाई दे रहा है। मामले में सीसीटीवी कैमरा एक्सपर्ट को बुलाया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है, जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी