नारायणगढ़ में अब तक 142 लोग हो चुके संक्रमित, 22 की हो चुकी मौत

संवाद सहयोगी नारायणगढ़ कोरोना के बढ़ते प्रकोप का असर नारायणगढ़ शहर पर भी पड़ा ह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 11:14 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 11:14 AM (IST)
नारायणगढ़ में अब तक 142 लोग हो चुके संक्रमित, 22 की हो चुकी मौत
नारायणगढ़ में अब तक 142 लोग हो चुके संक्रमित, 22 की हो चुकी मौत

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : कोरोना के बढ़ते प्रकोप का असर नारायणगढ़ शहर पर भी पड़ा है। अब तक यहां 142 केस कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं, जबकि 22 मरीजों की मौत हो चुकी है। वार्ड दो में कोरोना से एक परिवार में जहां बहू व सास की मौत हो चुकी है वहीं पूरा परिवार ही घर छोड़ गया। इस घर को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। दूसरी ओर हुडा कालोनी को भी माइक्रो कंटेनमेंट जोन बना कर पुलिस का पहरा बिठा दिया गया है।

क्षेत्र की हुडा कालोनी में संक्रमण के केस ज्यादा आ रहे हैं। इन में करीब 38 मरीज कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं, जबकि इस कालोनी को कंटेनमेंट जोन बना दिया है। यहां पर पुलिस का पहरा बिठा दिया गया है, जबकि आवाजाही पर पूरी तरह से रोक लगा दी है। इतना ही नहीं वार्ड नंबर दो की दुर्गा कालोनी में एक ही परिवार में सास व बहू की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। ऐसे में यह पूरा परिवार ही रातों रात घर छोड़कर चला गया। यह परिवार कहां गया है, इसके बारे में अभी तक कुछ भी जानकारी नहीं मिली है। वार्ड एक व दो में जहां कोरोना के केस ज्यादा मिले हैं, वहां पर सैनिटाइजेशन का काम किया जा रहा है। फोटो नंबर :: 33

वार्ड 2 में कोरोना के केस बढ़ते ही कुछ दिन पहले एसडीएम से मिली थी। उसी दिन से वार्ड को सैनिटाइज करवा रहे हैं। लोगों को जागरूक किया जा रहा है, जबकि वार्ड में तीन बार वैक्सीनेशन कैंप लगा चुके हैं।

- सुधा शर्मा, पार्षद फोटो नंबर :: 32

हुडा कालोनी को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। जो भी आवश्यक है वह स्वास्थ्य विभाग द्वारा किया जा रहा है। किसी को कोरोना के हल्के लक्षण भी दिखाई दें, तो डाक्टर से संपर्क अवश्य करें।

-डा. संजीव सिद्धू, एसएमओ, नागरिक अस्पताल नारायणगढ़

chat bot
आपका साथी