सड़क हादसा: तीन की मौत, मां ने उछाला बच्चा दूसरी महिला ने थामा

गुजरात के सूरत में नवागाम फ्लाईओवर पर रविवार रात एक तेज रफ़तार एसयूवी ने तीन बाइकों को टक्कर मार दी जिससे तीन लोगों की मौत हो गई।

By BabitaEdited By: Publish:Mon, 02 Jul 2018 05:13 PM (IST) Updated:Mon, 02 Jul 2018 05:13 PM (IST)
सड़क हादसा: तीन की मौत, मां ने उछाला बच्चा दूसरी महिला ने थामा
सड़क हादसा: तीन की मौत, मां ने उछाला बच्चा दूसरी महिला ने थामा

सूरत। रविवार रात नवागाम फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार से आ रही एसयूवी कार ने तीन मोटर साइकिलों को टक्कर मार दी, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में फ्लाईओवर से नीचे गिरते समय एक मां ने अपने छ: माह के बेटे को एक महिला की तरफ उछाल दिया और उसकी जान बच गयी।

हादसा उस समय हुआ जब एक एसयूवी कार रॉन्ग साइड से आ रही थी इसे देखते ही बाइक सवार दंपती ने अपनी बाइक फ्लाइओवर की रेलिंग तरफ मोड़ दी और दोनों बच गए लेकिन उनके पीछे आ रही तो बाइक इस कार की चपेट में आ गई। इस बाइक पर चार लोग सवार थे जिसमें एक छ: माह का बच्चा था और एक 8-9 साल की बच्ची अपने माता-पिता के साथ थी, लेकिन टक्कर लगते ही माता-पिता 30 फुट ऊंचे पुल से नीचे जा गिरे, बेटी की फ्लाईओवर पर ही मौत हो गई, लेकिन छ: माह के बेटे को गिरते-गिरते मां ने वहां खड़ी महिला की तरफ उछाल दिया और उस महिला ने भी फुर्ती दिखाते हुए बच्चे को लपक लिया, जिससे उसकी जान बच गयी। अभी तक गाड़ी के चालक का पता नही चल पाया है। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि कार का ड्राइवर नशे में था।

chat bot
आपका साथी