Road Accident In Bharuch: गुजरात के भरूच में सड़क हादसे में तीन महिलाओं की मौत

गुजरात के भरूच में सड़क हादसे में तीन महिलाओं की मौत।
Publish Date:Wed, 28 Oct 2020 02:37 PM (IST) Author: Sachin Kumar Mishra

भरूच, प्रेट्र।  Road Accident In Bharuch: गुजरात के भरूच में बुधवार सुबह सड़क हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गुजरात के भरूच जिले के झगडिया तालुका से गुजरने वाले राजमार्ग पर एक मंदिर के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से तीन महिलाओं की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने गुमानदेव मंदिर के पुजारी की पिटाई की। इसके बाद पता चला कि परिसर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे, जो वाहन की पहचान कर सकते थे, काम नहीं कर रहे थे। दुर्घटना भरुच के अंकलेश्वर शहर को नर्मदा जिले के राजपीपला शहर से जोड़ने वाली सड़क पर हुई। झगड़िया थाने के इंस्पेक्टर पीएच वसावा ने बताया कि अज्ञात वाहन ने उकेड़िया गांव से तीन महिलाओं को मंदिर के पास कुचल दिया।

अधिकारियों ने कहा कि पीड़ितों की पहचान तारा वसावा, जसिबेन पटेल और रेखा पटेल के रूप में की गई है। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीण सड़क पर इकट्ठा होकर चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।। भरूच के पुलिस अधीक्षक राजेंद्रसिंह चुडास्मा ने कहा कि बाद में भीड़ ने पुजारी से मंदिर के सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के लिए कहा, क्योंकि उन्होंने दावा किया था कि मंदिर के बाहर लगे कैमरों में वाहन और उसके दिख रहे होंगे। चुडासामा ने कहा कि पुजारी और सब्जी विक्रेता मंदिर के पास रहते हैं। पुजारी ने जब ग्रामीणों को बताया कि सीसीटीवी काम नहीं कर रहे हैं, तो भीड़ ने उनकी पिटाई कर दी। वीडियो में पुजारी को भीड़ द्वारा हाथापाई करते हुए देखा जा सकता है, जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं।

गौरतलब है कि गुजरात की सीमा से सटे नवापुर के कोडाईबारी में बीते बुधवार (22 अक्‍टूबर) की रात एक बस पुल से 45 फीट नीचे गिर गई थी। इस दुर्घटना में ड्राइवर, खलासी सहित पांच लोगों की मौत हो गई थी, सूरत से आ रही दोनों बसों में ओवरटेक करने कारण टक्‍कर हो गई थी जिसके बाद बस पुल से नीचे गिर पड़ी। सूरत आ रही दोनों बसों में ओवरटेक के दौरान टक्कर के बाद हुए हादसे में ड्राइवर, खलासी सहित पांच लोगों की मौत हो गईं। इनमें खलासी और एक महिला सहित तीन लोग सूरत के थे। घायल हुए 35 लोगों को नंदूरबार और सूरत के चार अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। नंदुरबार फायर विभाग और पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को बस से निकाल अस्‍पताल तक पहुंचाने में सहायता की थी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.