Gujarat: पत्नी के चरित्र पर शक में बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार

पत्नी के चरित्र पर शक में बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार। फाइल फोटो

Gujarat पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला कि आरोपित अपनी पत्नी से अक्सर झगड़ा करता था उसे शक था कि उसकी बेटी का जन्म विवाहेतर संबंध से हुआ था। इस संबंध में पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Publish Date:Thu, 28 Jan 2021 03:27 PM (IST) Author: Sachin Kumar Mishra

अहमदाबाद, प्रेट। गुजरात के आणंद जिले में एक व्यक्ति ने पत्नी पर किसी और से संबंध के शक में बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। इस संबंध में पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपी की पहचान शैलेश पाढियार के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, जांच में पता चला कि आरोपित अपनी पत्नी से अक्सर झगड़ा करता था, उसे शक था कि उसकी बेटी का जन्म विवाहेतर संबंध से हुआ था। पाढियार गत 25 जनवरी को बेटी को एक खेत में ले गया और उसका गला घोंट दिया, जिसके बाद वह घर लौटा और उसकी तलाश शुरू की। पाढ़ियार की पत्नी और ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

गौरतलब है कि एक साल पहले लिखे गए सुसाइड नोट के आधार पर अहमदाबाद पुलिस ने मृतक की दूसरी पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज किया है। अहमदाबाद के वीरमगाम कस्बे में रहने वाले महेश जाधव ने अप्रैल, 2020 में अहमदाबाद की साबरमती नदी के नर्मदा केनाल में कूदकर जान दे दी थी। पुलिस ने आत्महत्या के कारण के अभाव के चलते केस डायरी बंद कर दी थी, लेकिन गत दिनों उसकी मां को जनवरी 2021 के प्रथम सप्ताह में पुत्र की अलमारी से एक पत्र मिला। इसमें पुत्र महेश जाधव ने लिखा था कि उसकी दूसरी पत्नी अंबिका मराठी उसकी बीमारी का मजाक उड़ाती थी तथा उसके सामने ही अपने प्रेमी के साथ कमरे में सो जाया करती थी।

अपनी उपेक्षा तथा बेइज्जती से परेशान होकर महेश जाधव ने अप्रैल 2019 में अपनी पत्नी की करतूत के बारे में पत्र लिखकर अलमारी में एक चादर के नीचे छिपा दिया था। करीब एक साल बाद अप्रैल, 2020 में उसने नर्मदा केनाल में कूदकर अपनी जान दे दी थी। वीरमगाम पुलिस को उसकी मां ने यह पत्र सौंपा। इसके आधार पर पुलिस ने अंबिका मराठे तथा उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। अंबिका महाराष्ट्र के कल्याण की रहने वाली है। दो साल पहले किशोर भील नामक व्यक्ति महेश जाधव के समक्ष उसके साथ रिश्ते का प्रस्ताव लेकर आया था। महेश की पहली पत्नी ने उसे छोड़ दिया था।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.