Gujarat: सूरत में इंस्पेक्टर की विदाई पार्टी करने वाला बिल्डर गिरफ्तार

Gujarat सूरत में सिंघनपोर इलाके में एक फार्म हाउस पर पुलिस निरीक्षक एपी सलैया की विदाई पार्टी आयोजित करने के मामले में पुलिस ने आरोपित सलैया तथा पार्टी का आयोजन करने वाले एक बिल्डर रमेश कानाणी को गिरफ्तार किया।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 04:37 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 05:33 PM (IST)
Gujarat: सूरत में इंस्पेक्टर की विदाई पार्टी करने वाला बिल्डर गिरफ्तार
वडोदरा में डीजे पर डांस के आरोप में छह लोग गिरफ्तार। फाइल फोटो

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। गुजरात के सूरत में पुलिस निरीक्षक की विदाई पार्टी करने वाले बिल्डर से पुलिस पूछताछ कर रही है, जबकि निरीक्षक को गिरफ्तार करने के बाद जमानत पर छोड़ दिया। उधर, वडोदरा में विवाह समारोह में डीजे पर डांस करने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया है। गुजरात के सूरत वड़ोदरा तथा कच्छ में कोरोना की गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए कहीं विदाई समारोह कहीं जन्मदिन की पार्टी तो कहीं विवाह समारोह का आयोजन धूमधाम से किया गया। सूरत में गत बुधवार रात्रि सिंघनपोर इलाके में एक फार्म हाउस पर पुलिस निरीक्षक एपी सलैया की विदाई पार्टी आयोजित करने के मामले में पुलिस ने आरोपित सलैया तथा पार्टी का आयोजन करने वाले एक बिल्डर रमेश कानाणी को गिरफ्तार किया। पुलिस महानिदेशक आशीष भाटिया के निर्देश पर सूरत पुलिस आयुक्त अजय तोमर निरीक्षक को पहले ही सस्पेंड कर चुके हैं। सलैया को थाने में ही जमानत लेकर छोड़ दिया गया, जबकि कानाणी से इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

इसी बीच, वडोदरा में एक पुलिस जवान के भाई के विवाह समारोह का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। नवा यार्ड इलाके में पुलिस जवान के भाई का विवाह समारोह था, जिसमें सैकड़ों की संख्या में महिला व पुरुष तथा युवक डीजे पर डांस करते नजर आए। फतेहगंज पुलिस ने इस मामले में छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर डीजे व अन्य सामान जब्त कर लिया है। इसी बीच, कच्छ तथा सूरत में धूमधाम से जन्मदिन के आयोजन के भी वीडियो वायरल हो रहे हैं। सूरत में ही एक पुलिस कर्मचारी ने अपना जन्मदिन 40 से 50 युवकों की मौजूदगी में ओपन कार में खड़े होकर धूमधाम से मनाया। वहीं, कच्छ में एक युवक ने रात्रि में जोरदार आतिशबाजी की तथा एक दर्जन केक को तलवार से काटकर अपना जन्मदिन मनाया। इंटरनेट मीडिया पर इनके वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई तथा इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। 

chat bot
आपका साथी