Gujarat: वडोदरा में नगर निगम चुनाव से पहले दिखे कंगना के साथ रामदास अठावले के पोस्‍टर

वडोदरा के काला घोड़ा में लगे पोस्‍टर में साथ दिखे रामदास अठावले व कंगना रनौत
Publish Date:Tue, 22 Sep 2020 01:28 PM (IST) Author: Babita kashyap

वडोदरा, एएनआइ। गुजरात के वडोदरा (Vadodara) में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (Republican Party of India) के कार्यकर्ताओं ने पार्टी अध्यक्ष रामदास अठावले (Ramdas Athawale) के साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पोस्टर लगाए हैं। पार्टी का कहना है कि "ऐसे पोस्‍टर पूरे राज्य में लगाये जाएंगे ताकि हम उसका समर्थन कर सकें।" अभी ये पोस्‍टर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) ने वडोदरा के काला घोड़ा में लगाये हैं। जिला पार्टी प्रमुख ने कहा कि आगामी VMC चुनावों के लिए तैयार है। कंगना के साथ पोस्‍टर में दिख रही ये तस्‍वीर उस समय की है जब पार्टी के अध्यक्ष रामदास अठावले ने शिवसेना के साथ हुए विवाद के दौरान कंगना से मुलाकात की थी। 

इस मामले में पार्टी के जिला चीफ राजेश गोयल का कहना है कि,  'हमारे पार्टी प्रमुख ने कंगना जब मुंबई में थीं, तब उनका समर्थन किया था अब हम उनके प्रति अपना समर्पण दिखाने के लिए पूरे राज्‍य में इस तरह के पोस्‍टर लगायेंगे। हमने वडोदरा नगर निगम चुनाव के लिए पूरी तैयारी कर ली है। 

बता दें कि 9 सितंबर को बृहन्मुंबई म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन (बीएमसी) ने बांद्रा में स्थित कंगना रनौत के  ऑफिस का कथित रूप से अवैध तरीके से बना आंशिक भाग तोड़ दिया था। इस मामले में अभिनेत्री  कंगना बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची थीं जिसके बाद बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी गई थी। ज्ञात हो कि इस घटना से पहले कंगना शिवसेना सांसद संजय राउत के साथ विवाद में उलझी हुई थीं, जिसके चलते  काफी विरोध हुआ था। हालांकि, बीएमसी ने इस मामले में सफाई देते हुए हाईकोर्ट में एक हलफनामा दाखिल कर कहा था कि कंगना ने अवैध रूप से अपना ऑफिस में निर्माण किया है। उस समय रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के पार्टी अध्यक्ष रामदास अठावले ने कंगना रनौत से मुलाकात की थी और मुलाकात के बाद उनका कहना था कि कंगना को मुआवजा दिया जाना चाहिए।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.