रामकथाकार बटुक मोरारी बापू ने दी गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल को धमकी, दक्षिणा में मांगे एक करोड़; कहा- नहीं तो उखाड़ फेकेंगे

बनासकांठा जिले के वाव कस्बा निवासी महेश भगत उर्फ रामकथाकार बटुक मोरारी बापू ने गुजरात के मुख्‍यमंत्री मोरारी बापू को धमकी देते हुए कहा कि 11 दिन में उसे एक करोड़ रुपये की दक्षिणा भेज दे। ऐसा नहीं किया तो मुख्यमंत्री को भी 3 माह में उखाड़ कर फेंक देंगे।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 08:20 AM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 08:20 AM (IST)
रामकथाकार बटुक मोरारी बापू ने दी गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल को धमकी, दक्षिणा में मांगे एक करोड़; कहा- नहीं तो उखाड़ फेकेंगे
मोरारी बापू ने मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल से दक्षिणा के नाम पर की एक करोड़ की मांग

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। उत्तर गुजरात के रामकथाकार महेश भगत उर्फ बटुक मोरारी बापू ने मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल से दक्षिणा के नाम पर की एक करोड़ की मांग, नहीं देने पर गुजरात में किसी पटेल को राज नहीं करने की धमकी दी है साथ ही मुख्यमंत्री की भी दुर्घटना में मौत होने की चेतावनी दी है।

बनासकांठा जिले के वाव कस्बा निवासी महेश भगत उर्फ रामकथाकार बटुक मोरारी बापू नामक एक व्यक्ति का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहा है कि मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को हमने गद्दी पर बिठाया है अब उसे 11 दिन में उसे एक करोड़ रुपये की दक्षिणा भेज दे। अगर ऐसा नहीं किया तो गुजरात में किसी पटेल को राज नहीं करने देंगे तथा मुख्यमंत्री को भी 3 माह में उखाड़ कर फेंक देंगे। दक्षिणा भेज दोगे तो ही मुख्यमंत्री की कुर्सी रहेगी तथा गुजरात की गद्दी पटेलों की रहेगी। बटुक बापू ने इस वीडियो में अपना नाम, पता व मोबाइल नंबर भी बताया है। वीडियो वायरल होने के बाद से बटुक बापू को पुलिस तलाश रही है लेकिन वह कहीं भूमिगत हो गया है।

chat bot
आपका साथी