गुजरात के गांधी नगर में छह वर्षीय बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म व हत्‍या के आरोपी को पुलिस ने दबोचा

गुजरात के गांधीनगर में बीते दिनों 6 साल की बच्‍ची की दुष्‍कर्म व हत्‍या के मामले में पुलिस ने सीरियल रेपिस्ट विजय ठाकोर को दबोच लिया है। गत दिनों मासूम बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर विजय ठाकोर सुनसान इलाके में ले गया दुष्कर्म का प्रयास करने लगा।

Babita KashyapMon, 08 Nov 2021 01:33 PM (IST)
6 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म व हत्या के आरोपी को पुलिस ने दबोचा

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। गांधीनगर के सांतेज पुलिस थाना क्षेत्र में छह वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म व हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। गरीब व श्रमिक परिवार मासूम बच्चियों को लालच देकर दुष्कर्म करने वाले सीरियल रेपिस्ट विजय ठाकोर को दबोचने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी। गांधीनगर के सांतेज पुलिस थाना इलाके में गत दिनों छह साल की एक मासूम बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर विजय ठाकोर सुनसान इलाके में ले गया दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। जब बच्ची चिल्लाने लगी तो विजय ठाकोर ने उसकी हत्या कर दी। गांधीनगर रेंज आईजी अभय चूड़ास्मा ने बताया कि आरोपी विजय ठाकोर मानसिक रूप से विकृत है, मासूम के साथ दुष्कर्म व उसकी हत्या के मामले में उसने गुनाह कबूल कर लिया है।

आईजी चूड़ास्मा ने गांधीनगर गुजरात के परिवारों से अपील की है कि वह इस तरह के लोगों से अपने बच्चों को दूर रखें। विजय गांधीनगर के श्रमिक वह गरीब परिवारों के झौंपडों के आसपास घूमता तथा मासूम बच्चियों को अपना शिकार बनाने के लिए उनके परिवार के साथ मित्रता करता था और बच्चियों को चॉकलेट दिलाने या नाश्ता कराने के बहाने अपने साथ ले जाता।

चूड़ास्मा ने महिलाओं एवं पुरुषों से अपील की है कि वह अनजान लोगों के साथ पारिवारिक मित्रता करने के बाद थोड़ी सावधानी बरतें तथा अपने बच्चों को उनके साथ अकेले ना भेजें। गांधीनगर पुलिस ने दो-तीन दिन की भारी मशक्कत के बाद आरोपी विजय ठाकोर को दबोच लिया। पुलिस ने मासूम को उठाने वाले विजय की तलाश करने के लिए कई टीमें गठित की कथा नर्मदा केनाल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की भी जांच की। पुलिस ने बताया कि गांधीनगर में गत दिनों मासूम बच्चियों से दुष्कर्म के एक के बाद एक मामले सामने आए जिसके चलते पुलिस चौकन्ना हो गई तथा शहर के सुनसान इलाकों में गश्त बढ़ा दी थी। पुलिस को मानसिक रूप से विकृत आरोपी के इस हत्याकांड में शामिल होने की शंका थी ऐसे लोगों पर पुलिस ने नजर रखी तथा विजय को दबोच लिया। विजय ने अपना अपराध कबूल कर लिया है तथा उसने बताया कि बच्ची के चिल्लाने की वजह से उसने उसकी हत्या कर दी थी।

गौरतलब है कि सूरत में 2 दिन पहले ही एक मासूम बच्ची अचानक लापता हो गई थी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि जब बच्ची सो रही थी उसी दौरान कोई अधेड़ युवक उसे उठाकर ले जाते नजर आ रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है लेकिन भीड़ भरे इलाके से मासूम बच्ची को उठाकर ले जाने की घटना से लोगों में भारी रोष व्याप्त है। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी अधेड़ नशे की हालत में भी नजर आता है। पुलिस अभी तक आरोपित तक नहीं पहुंच पाई है। ‌ 5 से 7 वर्षीय मासूम लड़की का अभी कोई पता नहीं चल सका है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.