Gujarat Coronavirus 3rd Wave Update: गुजरात में छह माह बाद कोरोना से नहीं हुई एक भी मौत, 62 नए मरीजों की पुष्टि

Gujarat Coronavirus 3rd Wave Update गुजरात से राहत की खबर बीते छह माह में कोरोना संक्रमण के कारण एक भी मौत दर्ज नहीं की गई। वीरवार को यहां कोरोना संक्रमण के 62 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें सबसे अधिक मामले अहमदाबाद महानगर पालिका से सामने आये हैं।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 12:00 PM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 12:00 PM (IST)
Gujarat Coronavirus 3rd Wave Update: गुजरात में छह माह बाद कोरोना से नहीं हुई एक भी मौत, 62 नए मरीजों की पुष्टि
गुजरात में कोरोना संक्रमण के 62 मामले सामने

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। गुजरात में करीब 6 माह बाद कोरोना संक्रमण से एक भी मौत का मामला सामने नहीं आया है। भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा से पहले प्रदेश के लिए यह सुखद समाचार है। बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 62 मामले सामने आए। इनमें सबसे अधिक अहमदाबाद महानगर पालिका में 15, सूरत में 9, राजकोट 6, जामनगर 1, जूनागढ़ 1 तथा भावनगर में 2, गांधीनगर में 1 केस दर्ज किया गया।

गुजरात में कोरोना संक्रमण के अब तक 8 लाख 24091 मामले सामने आ चुके हैं, इनमें से 8 लाख 12522 लोग स्वस्थ होकर घर पहुंच चुके। राज्य में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 1497 है जबकि अब तक मौत का आंकड़ा 10072 पर अटका है। गुजरात के सभी जिलों में गुरुवार को भी कोरोना टीकाकरण को बंद रखा गया।

गुजरात के विभिन्न जिलों में कोरोना संक्रमण के मामले इस प्रकार हैं सूरत 3, अमरेली 2, पंचमहल 2, देवभूमि द्वारका 2, वडोदरा 2, बनासकांठा, भरूच बोटाद, दाहोद, गिर, सोमनाथ, जामनगर, जूनागढ़, नवसारी, तापी तथा वलसाड जिले में एक एक केस दर्ज किया गया। जबकि अहमदाबाद जिले, आणंद, अरवल्ली, भावनगर, छोटा उदेपुर, डांग, गांधीनगर, खेड़ा, कच्छ, महीसागर, मेहसाणा, मोरबी, नर्मदा, पाटण, पोरबंदर, राजकोट, साबरकांठा, सुरेंद्रनगर जिले में कोरोना का एक भी मामला सामने नहीं आया।

chat bot
आपका साथी