Gujarat Coronavirus: वड़ोदरा में नवजात जुडवां बच्‍चों को हुआ कोरोना, दोनों अस्‍पताल में भर्ती

Gujarat New-Born Twins Coronavirus Infected गुजरात के वड़ोदरा में दो नवजात जुडवां बच्‍चों को डायरिया और डिहाइड्रेशन के लक्षण पाये जाने पर अस्‍पताल में भर्ती किया गया था दोनों का कोरोना टेस्‍ट भी पॉजिटिव आया है। इनका जन्‍म 15 दिन पहले हुआ था।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 08:19 AM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 08:51 AM (IST)
Gujarat Coronavirus: वड़ोदरा में नवजात जुडवां बच्‍चों को हुआ कोरोना, दोनों अस्‍पताल में भर्ती
वड़ोदरा में 15 दिन पहले जन्‍में जुडवां नवजात बच्‍चे कोरोना संक्रमित हो गए

वड़ोदरा, एएनआइ। गुजरात के  वड़ोदरा में  15 दिन पहले जन्‍में जुडवां नवजात बच्‍चे कोरोना संक्रमित हो गए हैं। एसएसजी अस्पताल के शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्‍टर अय्यर ने बताया इन बच्चों को डायरिया और डिहाइड्रेशन के लक्षण के साथ भर्ती कराया गया था। जब इनका कोरोना टेस्‍ट किया गया तो वो पॉजिटिव निकला। फिलहाल दोनों बच्‍चों की हालत स्थिर बतायी गई है। बता दें कि इन नवजात बच्‍चों के माता-पिता भी कोरोना संक्रमित पाये गए हैं उनका भी इलाज हो रहा है। 

गुजरात में बीते 24 घंटे में 2410 नए मामले दर्ज 

गुजरात में भी कोरोना के मामले लगतार बढ़ते ही जा रहे हैं। बीते 24 घंटे के आंकड़ों पर नजर डाली जाये तो यहां 2410 नए मामलों की पुष्टि हुई है और नौ संक्रमितों की मौत दर्ज की गई है।  2015 संक्रमितों को स्‍वस्‍थ पाये जाने पर अस्‍पताल से घर भेज दिया गया है। राज्‍य में कुल संक्रमित मरीजों की संख्‍या अब बढ़कर  3,10,108 तक पहुंच चुकी है। अब तक  2,92,584 मरीज स्‍वस्‍थ हो चुके हैं। जबकि  12,996 मरीज सक्रिय बताये गए हैं।  4,528 मरीजों की इस महामारी के कारण मौत हो चुकी है।  

 कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए अहमदाबाद से मुंबई सेंट्रल के बीच चलने वाली तेजस एक्सप्रेस को 2 अप्रैल से 30 अप्रैल तक के  लिए रद कर दिया है। बुधवार को राज्‍य में कोरोना संक्रमण के 2360 नए मामले दर्ज किए गए थे और  2004 संक्रमितों को स्‍वस्‍थ पाये जाने पर अस्‍पताल से घर भेजा गया था। नौ संक्रमितों की मौत दर्ज की गई थी। 

chat bot
आपका साथी