गोल्‍डमैन कुंजल पटेल ने की आत्‍महत्‍या, जानिए आखिर क्‍यों उठाया ये खौफनाक कदम

गुजरात के अहमदाबाद में गोल्‍डमैन (Goldman) के नाम से मशहूर कुंजल पटेल (Kunjal Patel ) ने आत्‍महत्‍या कर ली है। संपत्ति विवाद के चलते उन्‍होंने ये खौफनाक कदम उठाया। कुंजल गले में तथा हाथ में सवा किलो से अधिक के सोने के गहने पहनकर घूमा करता था।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 09:57 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 10:10 AM (IST)
गोल्‍डमैन कुंजल पटेल ने की आत्‍महत्‍या, जानिए आखिर क्‍यों उठाया ये खौफनाक कदम
गोल्डमैन के नाम से चर्चित हुई कुंजल पटेल ने आत्‍महत्‍या कर ली

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। महानगर में गोल्डमैन के नाम से चर्चित हुई कुंजल पटेल ने संपत्ति विवाद को लेकर आत्‍महत्‍या कर ली। करीब सवा किलो सोने के गहने पहनकर घूमने वाले कुंजल प्रदेश में गोल्ड मैन के नाम से चर्चित हो गए थे। अहमदाबाद महानगर के माधोपुरा इलाके कि योगेश सोसायटी में बंगला नंबर 5 में रहने वाले कुंजल पटेल ने गत दिनों आत्‍महत्‍या कर ली।

पारिवारिक संपत्ति विवाद

पुलिस ने आत्‍महत्‍या का मामला दर्ज कर इसे पारिवारिक संपत्ति विवाद में हताशा के चलते उठाया गया कदम बताया है। पुलिस ने उसके आवास की तलाशी ली है लेकिन आत्महत्या करने के संबंध में कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हो सका है। पुलिस उसके मित्रों रिश्तेदारों तथा पड़ोसी आदि लोगों से भी पूछताछ कर रही है। कुंजल गले में तथा हाथ में सवा किलो से अधिक के सोने के गहने पहनकर घूमा करता था जिससे उसे लोग गोल्डमैन के नाम से पुकारने लगे थे। वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में कुंजल पटेल ने शिवसेना से अपनी दावेदारी की थी।

सवा किलो के गहने पहनता था कुंजल 

अहमदाबाद की ही शाहपुर सीट से उसने शिवसेना के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन उसकी जमानत जब्‍त हो गई थी। चुनाव प्रचार के दौरान भी कुंजल करीब सवा किलो के गहने गले व हाथ में पहन कर लोगों से जनसंपर्क के लिए जाया करता था। अपने सोने के गहने पहनने के शौक के कारण ही वह लोगों में काफी चर्चित हो गया था। उसके निधन से माधोपुरा में शोक का माहौल है उनका एक मित्र बताता है कि कुंजल काफी हंसमुख व अच्छा इंसान था उसके बारे में कभी यह सोचा भी नहीं जा सकता था कि वह ऐसा कदम उठाएगा। हालांकि पुलिस को अभी तक आत्महत्या के संबंध में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है। कुछ समय पहले कुंजल के खिलाफ पुलिस में एक मामला दर्ज हुआ था। उसने भाजपा के एक कार्यकर्ता को धमकी दी थी जिसके चलते उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

chat bot
आपका साथी