Road Accident In Morbi: गुजरात के मोरबी में कार के कुएं में गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत

Road Accident In Morbi कार के कुएं में गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। हादसा गुजरात के मोरबी में हुआ। पुलिस के मुताबिक हादसे में एक ही परिवार की दो महिलाओं और दो नाबालिग लड़कों की मौत हो गई।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Mon, 08 Nov 2021 04:00 PM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 04:00 PM (IST)
Road Accident In Morbi: गुजरात के मोरबी में कार के कुएं में गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत
गुजरात के मोरबी में कार के कुएं में गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत। फाइल फोटो

मोरबी, प्रेट्र। गुजरात के मोरबी में कार के कुएं में गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, हादसे में एक ही परिवार की दो महिलाओं और दो नाबालिग लड़कों की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि दुर्घटना रविवार देर रात वांकानेर तालुका के कंकोट गांव के पास हुई। वांकानेर तालुका के पुलिस निरीक्षक वीडी वाघेला ने बत्या कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि किराए की कार के चालक को नींद आ गई, इस कारण उसने नियंत्रण खो दिया और कार सड़क किनारे कुएं में गिर गई। चालक और दो अन्य कार सवार अहमदाबाद निवासी रतिलाल प्रजापति (69) और उनका बेटा दिनेश (43) समय पर वाहन से बाहर निकलने में सफल रहे। हालांकि, प्रजापति की पत्नी मंजुला (60), बहू मीना (43) और पोते आदित्य (16) और ओम (7) कुएं में कार में फंस गए और उन्हें बचाया नहीं जा सका।

कार चालक के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने बताया कि प्रजापति की शिकायत के आधार पर वांकानेर पुलिस ने दुर्घटना के बाद मौके से फरार हुए अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने और लापरवाही से मौत का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज की है। उन्होंने बताया कि कार चालक को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। प्राथमिकी के अनुसार, प्रजापति परिवार ने सौराष्ट्र क्षेत्र के विभिन्न तीर्थ स्थलों जैसे सोमनाथ और द्वारका की यात्रा के लिए कार किराए पर ली थी और तीन दिन पहले यात्रा पर निकले थे। प्राथमिकी में कहा गया है कि रविवार की रात जब परिवार राजकोट से अपने एक रिश्तेदार से मिलने वांकानेर आ रहा था तो कार कुएं में गिर गई। वाघेला ने कहा कि कार चालक प्रजापति और उनके बेटे को उनके परिवार को बचाने में मदद करने के बजाय कथित तौर पर भाग गया। उन्होंने बताया कि कार और चार शवों को कुएं से बाहर निकाला गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

chat bot
आपका साथी