Morbi Road Accident: गुजरात के मोरबी में सड़क हादसे में चार की मौत, एक घायल

Morbi Road Accident गुजरात के मोरबी शहर के बाहरी इलाके में मिनी ट्रक ने कथित रूप से दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 02:54 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 02:54 PM (IST)
Morbi Road Accident: गुजरात के मोरबी में सड़क हादसे में चार की मौत, एक घायल
गुजरात के मोरबी में सड़क हादसे में चार की मौत, एक घायल। फाइल फोटो

मोरबी (गुजरात), प्रेट्र। Morbi Road Accident: गुजरात के मोरबी में वीरवार को सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गुजरात के मोरबी शहर के बाहरी इलाके में एक मिनी ट्रक ने कथित रूप से दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। इंस्पेक्टर आइएम कोंढिया के मुताबिक, घायल की पहचान राजस्थान के दिनेश शंभू के रूप में हुई है। उसे नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जबकि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान शिवाजी गमेती (19), उनके भाई सुरेश (18), तेजाराम गमेती (17) और शिवाजी के बहनोई माणलाल कालवा (19) के रूप में हुई। सभी राजस्थान के रहने वाले थे।

इधर, गुजरात के पड़ोसी राज्य राजस्थान में टोंक जिले के सदर पुलिस थाना इलाके में हुए सड़क हादसे में मध्य प्रदेश के एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे में तीन लोग घायल हो गए। इस हादसे में तीन साल की एक बच्ची सुरक्षित बच गई। हादसा मंगलवार देर रात तेज रफ्तार ट्रेलर और कार की टक्कर के कारण हुआ। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने जीप में सवार सभी को बाहर निकाला। मृतकों के शवों को टोंक के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, वहीं घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया। सभी मृतक एक ही परिवार के थे। इसमें दो चचेरे भाई 25 दिन पैदल चलकर खाटूश्याम जी मंदिर पहुंचे थे।

इनका परिवार इन्हें लेने खाटूश्याम जी आया था और वे सभी वापस लौट रहे थे। मृतकों में दो सगे भाई श्याम सोनी व रामबाबू सोनी शामिल है। रामबाबू के बेटे नयन व श्याम सोनी के बेटे ललित की भी हादसे में मौत हो गई। अन्य मृतकों में ममता, बबली, अक्षत व अक्षिता शामिल है। हादसे में सरिता घायल हो गई, जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। सरिता की तीन साल की बेटी नन्नू सुरक्षित बच गई। पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश के मुताबिक. सभी मृतक मध्य प्रदेश में राजगढ़ जिले के जीरापुर गांव के निवासी थे। ये सभी बोलेरो गाड़ी में सवार थे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य की कामना की है।

chat bot
आपका साथी